Trivia : इस Kiss की वजह से महेश भट्ट को मिलने लगी थी हत्या की धमकी

Trivia : इस Kiss की वजह से महेश भट्ट को मिलने लगी थी हत्या की धमकी
महेश भट्ट (फाइल फोटो)

उनकी इस तस्वीर से फैन्स और आम लोगों के बीच हड़कंप मच गया था. इस तस्वीर ने इतना तूल पकड़ा कि महेश भट्ट को जान से मारने की धमकी दी जाने लगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2018, 10:15 AM IST
  • Share this:
बॉलीवुड और कंट्रोवर्सी का चोली-दामन का साथ रहा है. इस कड़ी में हम बात कर रहे हैं कंट्रोवर्सी किंग महेश भट्ट की. महेश भट्ट ने 'सारांश', 'अर्थ', 'सर', 'सड़क', 'आशिक़ी' और 'ज़ख्म' जैसी  फिल्में दी हैं, लेकिन इसके बावजूद उनकी फिल्मों से ज़्यादा उनकी निजी ज़िन्दगी पर चर्चा होती है. आज हम आपको उनकी ज़िंदगी से जुड़े एक ऐसे ही क़िस्से के बारे में बताने वाले हैं. दरअसल नब्बे के दशक में एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें महेश भट्ट पूजा भट्ट को लिप किस करते नज़र आ रहे हैं.

उनकी इस तस्वीर से फैन्स और आम लोगों के बीच हड़कंप मच गया था. इस तस्वीर ने इतना तूल पकड़ा कि महेश भट्ट को जान से मारने की धमकी दी जाने लगी. लोगों ने उन पर भारतीय सभ्यता को खराब करने और समाज में गंदगी फैलाने के आरोप लगाए.

पूजा भट्ट और महेश भट्ट का विवादित फोटो




जब महेश भट्ट की हर तरफ से निंदा होने लगी, तो उन्होंने बयान दिया कि ये तस्वीर झूठी है और उन्होंने ऐसी कोई तस्वीर नहीं खिंचवाई है. दिलचस्प बात ये भी है कि इस तस्वीर के सामने आने से कुछ वक़्त पहले ही महेश भट्ट ने पूजा भट्ट से शादी करने की इच्छा ज़ाहिर की थी. महेश के मुताबिक़ पूजा भट्ट अगर उनकी बेटी नहीं होती तो वो उनसे शादी कर लेते.



बताते चलें कि महेश भट्ट ने 20 साल की उम्र में लॉरेन ब्राइट से शादी की थी. शादी के कुछ वक़्त बाद लॉरेन ने अपना नाम बदलकर किरण भट्ट कर लिया था. इस शादी से उनके दो बच्चे हुए पूजा भट्ट और राहुल भट्ट, लेकिन ये शादी टिक नहीं पाई. इस शादी के टूटने की वजह थी परवीन बॉबी और महेश भट्ट का अफेयर. मगर परवीन बॉबी की बीमारी की वजह से महेश उनसे अलग हो गए और अपनी बीवी के पास लौट गए.

किरण के पास वापस लौटने के बाद भी दोनों के रिश्ते में कड़वाहट बरक़रार रही, जिसका नतीजा ये हुआ कि साल 1986 में महेश भट्ट ने सोनी राज़दान से दूसरी शादी कर ली. सोनी राज़दान से शादी के बाद उनके घर दो बेटियों शाहीन भट्ट और आलिया भट्ट ने जन्म लिया. आलिया अब बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस बन चुकी हैं.

 

ये भी पढ़ें
Bigg Boss से पहले इस वजह से चर्चा में थीं नेहा पेंडसे, वजन घटाकर दिखाया था Bold अंदाज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading