• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • टी-सीरीज और लहरी को मिले 'RRR' के म्यूजिक राइट्स, भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी डील

टी-सीरीज और लहरी को मिले 'RRR' के म्यूजिक राइट्स, भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी डील

फिल्म 'आरआरआर' के म्यूजिक राइट्स को टी-सीरीज और लहरी म्यूजिक ने खरीद लिया है. (फोटो साभारः Twitter @TSeries)

फिल्म 'आरआरआर' के म्यूजिक राइट्स को टी-सीरीज और लहरी म्यूजिक ने खरीद लिया है. (फोटो साभारः Twitter @TSeries)

एसएस राजामौली (SS rajamouli) की अगली फिल्म 'आरआरआर' (RRR) अक्सर चर्चा में बनी रहती है. इस बार फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.

  • Share this:
    नई दिल्लीः एसएस राजामौली (SS rajamouli) की अगली फिल्म 'आरआरआर' (RRR) अक्सर चर्चा में बनी रहती है. इस बार फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, फिल्म 'आरआरआर' के म्यूजिक राइट्स को टी-सीरीज और लहरी म्यूजिक ने खरीद लिया है.

    अब दर्शकों के लिए फिल्म के साथ-साथ संगीत भी मायने रखेंगे, क्योंकि अब दर्शकों को फिल्म में शानदार गाने भी देखने और सुनने को मिलेंगे.

    Printshot Twitter


    बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार फिल्म 'आरआरआर' के म्यूजिक राइट्स के जरिए 25 करोड़ की कमाई भी कर ली है. जी हां, मतलब साफ है कि टी-सीरीज और लहरी म्यूजिक ने इसके म्यूजिक राइट्स को 25 करोड़ में खरीदा है. बॉक्स ऑफिस इंडिया ने ट्वीट करते हुए बताया है, '#RRRMovie के ऑडियो राइट्स 25 करोड़ में बिके. भारतीय सिनेमा के इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी डील.'

    Printshot Twitter


    बता दें कि 'आरआरआर' 20 वीं शताब्दी की शुरुआत के दो स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है, जिसे राम चरण और जूनियर एनटीआर पर्दे पर निभा रहे हैं. फिल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट ने भी अहम भूमिका निभाई है. यह फिल्म इस साल 13 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बताया जा रहा है कि निर्माता कोविड -19 के कारण इसे और देरी से रिलीज करने पर विचार कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज