होम /न्यूज /मनोरंजन /Tu Jhoothi Main Makkaar Trailer: रणबीर कपूर और श्रद्धा ने ट्रेलर में ही कर डाले इतने KISS, प‍िक्‍चर तो अभी बाकी है

Tu Jhoothi Main Makkaar Trailer: रणबीर कपूर और श्रद्धा ने ट्रेलर में ही कर डाले इतने KISS, प‍िक्‍चर तो अभी बाकी है

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी इस फ‍िल्‍म में पहली बार नजर आएगी.

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी इस फ‍िल्‍म में पहली बार नजर आएगी.

Tu Jhoothi Main Makkaar Trailer: लव रंजन की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का ट्रेलर सामने आ गया है. फन और लव एलिमेंट वाली ...अधिक पढ़ें

मुंबई. साल 2023 की शुरुआत फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) से हो रही है. फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच क्रेज नजर आ रहा है. इसके अलावा इस साल कुछ नई जोड़ियां भी फिल्मी पर्दे पर नजर आएंगी. ऐसी ही एक जोड़ी है रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की. दोनों इस साल फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhoothi Main Makkaar) में नजर आएंगे. इस लव ड्रामे का आज ट्रेलर जारी किया गया. लव रंजन की इस फिल्म में दोनों कलाकार लव और कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आ रहे हैं.

फिल्म का ट्रेलर मस्ती से भरपूर नजर आ रहा है. रणबीर और श्रद्धा दोनों ही अपने किरदारों में जम रहे हैं. दोनों का मस्ती भरा अंदाज दिखा रहा है कि फिल्म में काफी फन जोड़ा गया है. वहीं, फिल्म में एक सरप्राइज एलिमेंट भी है और वह बोनी कपूर. फिल्ममेकर बोनी पहली बार इस फिल्म के जरिए एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं.

" isDesktop="true" id="5265131" >

एक दूसरे को जानते हैं बचपन से
रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के​ लिए यह फिल्म कई मायनों में खास है. यह पहला मौका है जब दोनों पर्दे पर साथ नजर आएंगे. हालांकि दोनों कलाकार एक दूसरे को बचपन से जानते हैं. दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है, जो ट्रेलर में भी नजर आ रही है. दोनों के पिता ऋषि और शक्ति कपूर भी साथ में कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. ऐसे में फैंस के लिए इन स्टार किड्स को साथ देखना खास होगा.

ऋषि कपूर और शक्ति के बीच था एक खास कनेक्शन, दोनों के बच्चे बने ‘झूठे’ और ‘मक्कार’, जानते हैं आप? 

राहुल मोदी और लव रंजन ने इस फिल्म को लिखा है. इससे पहले लव फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ लेकर आ चुके हैं. ऐसे में दर्शकों को इस फिल्म से काफी उम्मीदे हैं. फिल्म में डिम्पल कपाड़िया भी अहम किरदार में हैं. फिल्म 8 मार्च को रिलीज होगी.

Tags: Boney Kapoor, Dimple kapadia, Ranbir kapoor, Shraddha kapoor

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें