लाइव टीवी

मशहूर एक्टर का ऐलान- दुकान खोल साबुन-तेल बेचूंगा, लेकिन ये काम नहीं करूंगा

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: September 13, 2019, 4:48 PM IST
मशहूर एक्टर का ऐलान- दुकान खोल साबुन-तेल बेचूंगा, लेकिन ये काम नहीं करूंगा
प्रियांशु को एक चॉकलेटी हीरो के तौर पर पहचाना जाता है.

'तुम बिन' से अभिनेता (Priyanshu Chatterjee) की एंट्री तो काफ़ी धमाकेदार हुई. इसके बाद ‘आपको पहले भी कही देखा है’ , ‘दिल का रिश्ता’ , ‘जूली’ , ‘पिंजर’ जैसी फिल्मों के काम करने के बाद आज एक्टर गुम हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 13, 2019, 4:48 PM IST
  • Share this:
मुंबई. साल 2001 में आई फ़िल्म ‘तुम बिन’ से चॉकलेटी हीरो के तौर पर सुर्ख़ियो में आए प्रियांशु चटर्जी की एंट्री तो बॉलीवुड में काफ़ी धमाकेदार हुई और उसके बाद प्रियांशु ने ‘आपको पहले भी कही देखा है’ , ‘दिल का रिश्ता’ , ‘जूली’ , ‘पिंजर’, ‘कोई मेरे दिल में है’, ’भूतनाथ’ ‘चिंटू जी ‘ जैसी कई अन्य बेहतरीन फ़िल्में कीं. प्रियांशु को बड़े बैनर की फ़िल्में समेत ऐश्वर्या राय बच्चन, अमिताभ बच्चन से लेकर ऋषि कपूर तक इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम करने का मौक़ा मिला. लेकिन इसके बावजूद प्रियांशु की क़िस्मत के सितारों ने इनका साथ नहीं दिया और प्रियांशु चटर्जी अच्छे मौक़े मिलने के बावजूद इंडस्ट्री की दौड़ में कहीं गुम होकर रह गए.

2010 के बाद प्रियांशु बॉलीवुड की छोटे बजट की कुछ फ़िल्मों में नज़र आए और जब यहां बात नहीं बनी तो प्रियांशु बंगाली इंडस्ट्री में मशगूल हो गए. हालांकि प्रियांशु ऐसे पहले एक्टर नहीं है जिसकी इंडस्ट्री में एंट्री तो धमाकेदार हुई लेकिन दूसरी फिल्मों बाक्स ऑफ़िस पर कुछ ख़ास असर नहीं हुआ तो इंडस्ट्री से कही गुम हो गए क्योंकि बॉक्स ऑफ़िस की असफलता के बाद फ़िल्मों में काम मिलना बंद हो गया.



मुझे मार्केटिंग नहीं आतीः प्रियांशु

लेकिन इंडस्ट्री से गुम होने के पीछे अभिनेता प्रियांशु चटर्जी का तर्क कुछ अलग है प्रियांशु चटर्जी ने न्यूज़ 18 हिंदी से हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि उन्हें मार्केटिंग नहीं आती. वह सोशल मीडिया के मामले में तो क़तई अनजान हैं लेकिन आजकल सोशल मीडिया एक मापदंड बनकर खड़ा हो गया है और आजकल सोशल मीडिया की मार्केटिंग ही कास्टिंग कराती है अब हमें भी ख़ुद को बदलना पड़ेगा.

अब्दुल कलाम के साथ काम कर चुकीं राकेश खेल से बाहर, एक्सपर्ट को भी आया पसीना

फ़िल्म इंडस्ट्री से गुम होने के सवाल पर प्रियांशु बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहते हैं कि मेरा स्टैंड साफ़ है कि अगर फ़िल्में अच्छी नहीं मिली तो मैं फ़िल्म साइन नहीं करूंगा नहीं तो मैं एक्टिंग करने के बजाय साबुन-तेल की दुकान खोलकर सामान बेच रहा होता इसलिए मुझे जब मेरे हिसाब का काम मिलता है तभी काम करता हूं.
Loading...



इस फिल्म से वापसी कर रहे हैं ये स्टार
चलिए अब एक बार फिर पर्दे पर एक छोटे बजट की फ़िल्म लिटल बेबी में पर्दे पर एक जवान बेटी के पापा बनकर प्रियांशु हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में वापसी कर रहे है.

तीन साल से नहीं की कोई फिल्म, अब ऐसी दिखती हैं महिमा चौधरी

और इसके अलावा दो बड़े बैनर की फ़िल्में भी प्रियांशु साइन कर चुके है देखने वाली बात होगी कि प्रियांशु इस बदलते ट्रेंड के साथ अपनी दूसरी पारी में हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में कामयाब होते है कि नहीं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 4:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...