Home /News /entertainment /

क्या आपको याद हैं 'तुम बिन' की खूबसूरत 'पिया'? फिल्मों से दूर अब संभाल रहीं करोड़ों का बिजनेस

क्या आपको याद हैं 'तुम बिन' की खूबसूरत 'पिया'? फिल्मों से दूर अब संभाल रहीं करोड़ों का बिजनेस

संदली 20 सालों में सिनेमा और स्टारडम में आए बदलाव में कहती हैं कि अब स्टार्स जल्दी नोटिस किए जाते हैं.

संदली 20 सालों में सिनेमा और स्टारडम में आए बदलाव में कहती हैं कि अब स्टार्स जल्दी नोटिस किए जाते हैं.

फिल्म 'तुम बिन' एक्ट्रेस संदली सिन्हा (Sandali Sinha) ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो भी किया था. लेकिन, फिल्म से वो नोटिस की गईं.

    नई दिल्ली: साल 2001 में ‘तुम बिन’ (Tum Bin) फिल्म आई थी. फिल्म की एक्ट्रेस संदली सिन्हा (Sandali Sinha) रातों रात स्टार बन गईं थीं. उनकी क्यूट स्माइल और मासूम चेहरे ने हर किसी का दिल जीत लिया था. ‘तुम बिन’ के बाद संदली सिन्हा कुछ वीडियो सॉन्ग और फिल्मों में नजर आई लेकिन ‘तुम बिन’ की सफलता उन्हें आगे चलकर वो मुकाम नहीं दिला पाई जिसकी उम्मीद की जा रही थी. संदली सिन्हा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो भी किया था. लेकिन, फिल्म से वो पॉपुलर हो गईं थीं.

    हिंदुस्तान की एक रिपोर्ट के अनुसार, संदली ‘तुम बिन’ से पहले अनुभव सिन्हा और इनकी पत्नी रत्ना के साथ म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी थीं. उन्होंने लीडिंग डेली से कहा कि वो कभी एक्टर बनने के बारे में सोच भी नहीं रही थी. संदली सिन्हा का ‘पिया’ का किरदार हर वर्ग के लोगों को पसंद आया था.

    संदली कहती हैं, ‘जब आज की पीढ़ी कहती हैं कि आपने जो किया बहुत अच्छा लगा तो सुनकर काफी अच्छा लगता है. मैं उनसे पूछती हूं तुम तब कितने साल के थे? तब, दो-तीन और पांच साल के बच्चे आज मेरे पास आकर फिल्म की तारीफ करते हैं.’

    संदली सिन्हा ने तुम बिन फिल्म से डेब्यू किया था. (फाइल फोटो)

    संदली 20 सालों में सिनेमा और स्टारडम में आए बदलाव पर कहती हैं कि अब स्टार्स जल्दी नोटिस किए जाते हैं. पहले ये आसान नहीं था. संदली ने फिल्म रिलीज होने के तीन सालों के अंदर शादी कर ली. उन्होंने कहा, ‘परिवार को मेरी जरूरत थी. उस वक्त मैंने कुछ प्रोजेक्ट साइन किए थे. अपने पति से मिली और शादी कर ली. शादी के बाद लोगों को देखने का नजरिया बदल जाता है. अब ये बदल रहा है.’

    संदली ने कहा, ‘दर्शक शादीशुदा लोगों को दूसरों के साथ रोमांस करते देखना पसंद नहीं करते थे. अब ऐसा नहीं है.’ आपको बता दें कि संदली मुंबई में अपने पति किरण सालस्कर के साथ रहती हैं और बेकरी और स्पॉ का करोड़ों का बिजनेस संभालती हैं.

    Tags: Bollywood, Bollywood actress

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर