Home /News /entertainment /

‘तुम बिन’ एक्टर हिमांशु मलिक को अब पहचानना भी मुश्किल, 17 किसिंग सीन भी नहीं दिलवा पाई सक्सेस

‘तुम बिन’ एक्टर हिमांशु मलिक को अब पहचानना भी मुश्किल, 17 किसिंग सीन भी नहीं दिलवा पाई सक्सेस

'ख्वाहिश' फिल्म में मल्लिका शेरावत के साथ हिमांशु मलिक ने दिए थे किसिंग सीन.

'ख्वाहिश' फिल्म में मल्लिका शेरावत के साथ हिमांशु मलिक ने दिए थे किसिंग सीन.

हिमांशु मलिक (Himanshu Malik) की ‘तुम बिन’ (Tum Bin) पहली फिल्म नहीं थी. हिमांशु ने 1996 में फिल्म ‘कामसूत्र: द टेल ऑफ स्टोरी’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद ‘जंगल’ में काम किया. ‘ख्वाहिश’ फिल्म में मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) के साथ काम किया. इस फिल्म में 17 किसिंग सीन देकर हिमांशु सुर्खियों में आ गए थे. हिमांशु ने ‘एलओसी कारगिल’, ‘रोग’, ‘रेन’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है.

अधिक पढ़ें ...

    बॉलीवुड में कई एक्टर्स को जहां पहली हिट फिल्म ने ही बुलंदियों पर पहुंचा दिया वहीं कई एक्टर्स के करियर को कोई खास फायदा नहीं हुआ. ऐसे ही एक्टर हैं हिमांशु मलिक (Himanshu Malik), जिनकी फिल्म ‘तुम बिन’ (Tum Bin) की सफलता के बाद माना जा रहा था कि करियर ऊंचाई पर पहुंच जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. फिल्म की सफलता भी इनका करियर हिट करवाने में कामयाब नहीं हो पाई. फिल्म इंडस्ट्री में शानदार शुरुआत करने वाले हिमांशु अब गुमनाम हैं. इतना ही नहीं इस एक्टर का लुक इतना बदल गया है कि इन्हें देख अब पहचान पाना भी मुश्किल है.

    ‘तुम बिन’ बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी

    20 साल पहले सन 2001 में अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘तुम बिन’ में प्रियांशु चटर्जी, संदली सिन्हा, राकेश वशिष्ठ के साथ क्यूट एक्टर हिमांशु मलिक नजर आए थे. लव स्टोरी पर आधारित ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी. इस फिल्म के गाने बेहद पसंद किए गए. माना जा रहा था कि इस फिल्म के हिट होने से हिमांशु मलिक भी सफल एक्टर की कतार में आ जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

     ‘ख्वाहिश’ में किसिंग सीन दे चर्चा में थे हिमांशु मलिक

    हिमांशु मलिक की ‘तुम बिन’ पहली फिल्म नहीं थी. हिमांशु ने 1996 में फिल्म ‘कामसूत्र: द टेल ऑफ स्टोरी’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद ‘जंगल’ में काम किया. ‘ख्वाहिश’ फिल्म में मल्लिका शेरावत के साथ काम किया. इस फिल्म में 17 किसिंग सीन देकर हिमांशु सुर्खियों में आ गए थे. हिमांशु ने ‘एलओसी कारगिल’, ‘रोग’, ‘रेन’ जैसी कई फिल्मों में काम किया लेकिन सभी को बॉक्स ऑफिस पर सफलता नहीं मिली. धीरे-धीरे हिमांशु को फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया. ऐसे में उन्होंने इंडस्ट्री से किनारा कर लिया.

    Himanshu Malik, tum bin actor

    हिमांशु मलिक अब ऐसे दिखते हैं. (फोटो साभार: himanshuthemalik/Instagram)

    ये भी पढ़िए-कियारा आडवाणी 2021 के आखिरी दिन इस अंदाज में आईं नजर, सिद्धार्थ मल्होत्रा संग मना रही हैं न्यू ईयर वेकेशन

    गुमनामी में जी रहे हैं हिमांशु मलिक

    हिमांशु मलिक ने एक्टिंग छोड़ प्रोड्यूसर के तौर पर काम करना शुरू किया लेकिन कुछ खास कामयाबी अभी तक नहीं मिल पाई है. फिलहाल हिमांशु गुमनामी में जी रहे हैं. मॉडलिंग से अपना करियर शुरू करने वाले हिमांशु की असफलता के साथ-साथ उनका लुक भी बहुत बदल गया है. इन्हें देख पहचान पाना मुश्किल है कि ये एक्टर कभी बेहद हैंडसम हुआ करता था.

    Tags: Actor, Anubhav sinha, Mallika sherawat

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर