Home /News /entertainment /

tum bin fame himanshu malik directed chitrakut release date rk

'तुम बिन' फेम हिमांशु मलिक की बड़े पर्दे पर वापसी, फिल्म 'चित्रकूट' में दिखाएंगे अपने डायरेक्शन का जादू

हिमांशु मलिका का चित्रकूट से कमबैक. (फोटो साभारः Instagram @himanshuthemalik)

हिमांशु मलिका का चित्रकूट से कमबैक. (फोटो साभारः Instagram @himanshuthemalik)

'तुम बिन' फेम एक्टर हिमांशु मलिक (Himanshu Malik Chitrakut) फिल्म 'चित्रकूट' से बड़े पर्दे पर कमबैक कर रहे हैं. उन्होंने फिल्म में एक्टिंग नहीं की है. वह बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं. उन्होंने 'चित्रकूट' (Chitrakut Release Date) को डायरेक्ट किया है और इसकी कहानी भी लिखी है.

अधिक पढ़ें ...

‘तुम बिन’ और ‘ख्वाहिश’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके एक्टर हिमांशु मालिक (Himashu Malik Comeback) , अब वापस बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. लेकिन इस बार वह स्क्रीन पर नहीं बल्कि उसके पीछे रहकर फिल्म की कमान संभालेंगे. वह बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने जा रहे हैं. हिमांशु फिल्म ‘चित्रकूट’ का डायरेक्ट कर रहे हैं. हिमांशु अपने डायरेक्शन और फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि वह फिल्म में एक्टिंग नहीं करेंगे.

हिमांशु मलिक (Himashu Malik Chitrakut) निर्देशक बनने के अपने फैसले के बारे में कहते हैं,” मुझे सामान्य प्रकार की फिल्में इतनी भाती नहीं हैं. जैसे करण जौहर की सुगर लेस्ड ओल्ड स्कूल फिल्में, यश राज की मॉडर्न चादर ओढ़े फिल्में, जो कहीं न कहीं एक भारतीय कल्चर को अपने ढ़ंग से दिखाने की कोशिश करते हैं. फिर लहर आई अनुराग कश्यप की स्वतंत्र फिल्मों की, जो बहुत अच्छी थी लेकिन मैं अपने विषय को उसमे भी ढूंढ़ता था जो मुझे नही मिली.”

हिमांशु मलिक ने आगे कहा, “जिन कहानियों और दुनिया में मैं पला-बढ़ा हूं, उन्हें बताया नहीं जा रहा था और मैं बस उठकर उन्हें कहना चाहता था. मैने उनका कलेक्शन करना शुरू किया और मैंने कहानियों को लिखा और वहां से उस रास्ते की शुरुआत की जहां मैं अभी हूं.”

यह पूछे जाने पर कि क्या वह फिल्म में एक्टिंग भी कर रहे हैं, हिमांशु कहते हैं, “नहीं, मैं नहीं कर रहा. हालांकि एक बेहतर कलाकार की कमी के कारण मैंने एक्टिंग की लेकिन वो बहुत ज्यादा नहीं थी. उतनी उपस्थिति तो मैं वैसे भी प्रोडक्शन के दौरान कर रहा था.”

फिल्ममेकिंग अद्भुत कला मानते हैं हिमांशु

एक एक्टर से डायरेक्टर बनने के अपने सफर के बारे में, हिमांशु कहते हैं, “दरअसल, एक निर्देशक के रूप में जो स्किल सबसे ज्यादा काम आया, वह यह है कि मैं इसके पहले एक एक्टर रह चुका हूं. फिल्म मेकिंग एक अद्भुत इंसानी कला है. जब तक आपके एक्टर उस प्वाइंट के नहीं होंगे तब तक वो कहानी उस तरीके से नहीं बताई जा सकती, जिस तरीके से आप बताना चाह रहे हैं.”

‘चित्रकूट’ 20 मई को होगी रिलीज

‘चित्रकूट’ (Chitrakut Release Date) अकबर अरेबियन मोजदेह और मोजतबा मूवीज प्रिजेंट कर रहे हैं. अकबर अरेबियन और हिमांशु मलिक इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. हिमांशु मलिक ने इस फिल्म की कहानी लिखी है और इसे डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में औरित्रा घोष, विभोर मयंक, नैना त्रिवेदी, किरण श्रीनिवास, श्रुति बापना लीड और अहम किरदार में हैं. फिल्म 20 मई को सिनेमा घरों में रिलीज होगी.

Tags: Actor, Bollywood actors

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर