Home /News /entertainment /

tum bin fame himanshu malik reveals he was asked to have an affair

'तुम बिन' फेम हिमांशु मलिक ने किया खुलासा, कैसे होता है फिल्म इंडस्ट्री में काम

'तुम बिन' फेम हिमांशु मलिक ने फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के तरीके का खुलासा किया (फोटो क्रेडिट : youtube @Choti Choti Raatein)

'तुम बिन' फेम हिमांशु मलिक ने फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के तरीके का खुलासा किया (फोटो क्रेडिट : youtube @Choti Choti Raatein)

हिमांशु मलिक (Himanshu Malik) ने कहा, "उस समय के ऐसे सुझाव से मैं हैरान रह गया कि ऐसी भी चीजें होती हैं. उन्होंने मुझसे कहा कि बिना पब्लिसिटी के कोई भी स्टार नहीं बनता. हम एक-दो लोगों से और बात करेंगे, वे भी आपकी तरह फेमस हो जाएंगे. हम आपको गोवा में एक कमरा भी दिलवाएंगे. आप बस वहां जाना और हम आप दोनों को एक्सपोज कर देंगे."

अधिक पढ़ें ...

‘तुम बिन (Tum Bin)’ फिल्म में लीड रोल में से एक हिमांशु मलिक (Himanshu Malik) ने फिल्म इंडस्ट्री के बारे में कुछ चौंकाने वाली बातों का खुलासा किया है. एक्टर ने हाल ही में बताया कि खबरों में बने रहने के लिए उन्हें अपने जैसे किसी फेमस व्यक्ति के साथ अफेयर करने की सलाह दी गई थी. हिमांशु ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि ‘तुम बिन’ की रिलीज के तुरंत बाद उस समय वह बहुत डिस्टर्ब हो गए थे, जब उन्हें यह समझ आया था कि इंडस्ट्री में कैसे काम होता है और कैसे लोकप्रियता हासिल की जाती है

नवभारतटाइम्स.कॉम से एक बातचीत में हिमांशु मलिक ने बताया कि उस समय मैग्जींस का बहुत बोलबोला था. उन्हें एक बड़े मैगजीन पब्लिकेशन से फोन आया, जिसने उनसे एक आगामी एक्ट्रेस के साथ अफेयर करने के लिए कहा, क्योंकि इससे अच्छी कहानी बनेगी. हिमांशु ने कहा, “उस समय के ऐसे सुझाव से मैं हैरान रह गया कि ऐसी भी चीजें होती हैं. उन्होंने मुझसे कहा कि बिना पब्लिसिटी के कोई भी स्टार नहीं बनता. हम एक-दो लोगों से और बात करेंगे, वे भी आपकी तरह फेमस हो जाएंगे. हम आपको गोवा में एक कमरा भी दिलवाएंगे. आप बस वहां जाना और हम आप दोनों को एक्सपोज कर देंगे.”

म्यूजिक वीडियो से की थी करियर की शुरुआत
हिमांशु मलिक ने अपने करियर की शुरुआत म्यूजिक वीडियो से की थी. बाद में वह सोनू निगम की ‘दीवाना’ में संदली सिन्हा के साथ दिखाई दिए. इस बीच, उन्होंने मीरा नायर की ‘काम सूत्र: ए टेल ऑफ लव’ (1996) में एक भूमिका के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत की और 2000 में राम गोपाल वर्मा की ‘जंगल’ में भी दिखाई दिए. उनका बड़ा ब्रेक ‘तुम बिन’ (2001) में एक सपोर्टिंग एक्टर के रूप में आया, जिसके बाद उन्होंने कई छोटी फिल्मों में काम किया. हिमांशु अब डायरेक्टर और राइटर भी बन चुके हैं.

हिमांशु की ‘चित्रकूट’ सिनेमाघरों में हो चुकी है रिलीज
हिमांशु ने साल 2018-19 में अपनी पहली फीचर फिल्म ‘चित्रकूट’ की पूरी की, जो 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म में औरित्रा घोष, विभोर मयंक, नैना त्रिवेदी, किरण श्रीनिवास और श्रुति बापना भी हैं. इस फिल्म की कहानी हिमांशु ने ही लिखी है. फिल्म के बारे में हिमांशु ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, “यह फिल्म प्यार के बारे में रिलेशनशिप ड्रामा है. फिल्म की शूटिंग गोवा, मुंबई और पुणे में हुई है. शहर का नाम मेटाफर और मायथोलॉजी के हिसाब से प्यार के प्रतीक के रूप में किया गया है. फिल्म की कास्ट बढ़िया है और अच्छा काम किया गया है.

Tags: Bollywood

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर