अपना शहर चुनें

States

तुषार कपूर ने अपनी अगली फिल्म 'मारीच' की घोषणा की, नसीरुद्दीन शाह के साथ आएंगे नजर

तुषार कपूर की अगली फिल्म होगी 'मारीच'
तुषार कपूर की अगली फिल्म होगी 'मारीच'

Maarrich: इस फिल्म में तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) ने एक पुलिसवाले का किरदार निभाया है जिसे एक डबल मर्डर का केस सुलझाने का मौका मिलता है. एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी (Anita Hassanandani) भी इस फिल्म में नजर आने वाली हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2021, 5:46 PM IST
  • Share this:
पिछले साल 2020 में अभिनेता तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'लक्ष्मी' को प्रोड्यूस किया था. फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था. वैसे तो फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक से अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था मगर फिल्म की परफॉर्मेंस ने तुषार को हौसलों को कमजोर नहीं किया. अब वो अपने प्रोडक्शन में बनने वाली एक और फिल्म के साथ वापसी कर रहे हैं.

तुषार कपूर की अगली फिल्म होगी 'मारीच' (Maarrich). इस फिल्म में तुषार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन ध्रुव लाथेर करेंगे. बता दें कि इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) भी अहम भूमिका निभाएंगे. तुषार ने फिल्म के बारे में ट्विटर के माध्यम से बताया. उन्होंने लिखा- "लगभग 20 साल से कहानियों को जीवन में उतारने का यह अद्भुत सफर तय किया है, 2021 की शुरुआत मारीच से कर रहा हूं. इस फिल्म से मैं अपने सामान्य अभिनय शैली को अलविदा कह रहा हूं. ये फिल्म मुझे एक अभिनेता के रूप में बेहतर बनने के लिए चुनौती देती है! फिल्म की कुछ झलकियां साझा करने में खुशी हो रही है और उससे भी ज्यादा खुशी नसीर सर के साथ काफी वक्त बाद स्क्रीन शेयर करने में हो रही है."


इस फिल्म में तुषार कपूर ने एक पुलिसवाले का किरदार निभाया है जिसे एक डबल मर्डर का केस सुलझाने का मौका मिलता है. एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी भी इस फिल्म में नजर आने वाली हैं. तुषार ने जिन फोटोज को शेयर किया है उसे देखकर ये पता चल रहा है कि नसीरुद्दीन शाह ने फिल्म में एक प्रीस्ट का किरदार निभाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज