• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • तुषार कपूर की शर्टलेस फोटो देख लोगों ने कहा 'बूढ़ा', तो सेलिना जेटली ने दी टॉनिक पीने की सलाह

तुषार कपूर की शर्टलेस फोटो देख लोगों ने कहा 'बूढ़ा', तो सेलिना जेटली ने दी टॉनिक पीने की सलाह

तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. साभार:@tusshark89 instagram

तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. साभार:@tusshark89 instagram

एक्टर तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) इन दिनों अपनी कुछ तस्वीरों के लेकर खुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी शर्टलेस तस्वीर शेयर की, जिसके बाद से नेटिजेंस तुषार की इस फोटो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) इन दिनों अपनी कुछ तस्वीरों के लेकर खुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी शर्टलेस तस्वीर शेयर की, जिसके बाद से नेटिजेंस तुषार की इस फोटो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. इंटरनेट पर अब बॉलीवुड के फेमस एक्टर जितेन्द्र के बेटे और टीवी जगत और बॉलीवुड की नामी प्रोड्यूसर एकता कपूर के भाई तुषार की ये शर्टलेस तस्वीर जमकर वायरल हो रही है.

    एक्टर तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने किसी कैप्शन का इस्तेमाल नहीं किया है. शेयर की गई सेल्फी को देख नेटिजन्स उन्हें उनकी उम्र को लेकर ट्रोल कर रहे हैं. इन सबके अलावा एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने भी एक्टर की चुटकी लेते हुए मजेदार कमेंट किया. सेलिना ने लिखा, ‘हमदर्द का टॉनिक सिंकारा हो सकता है बेहतर विकल्प.’वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘बूढ़े हो गये गुरु.’ एक अन्य ने लिखा, ‘बूढे़ लग रहे हो रामू काका.’ यहां देखें पोस्ट.

    tusshar

    तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. साभार:@tusshark89 instagram

    बात दें, तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2001 में फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ से की थी. इस फिल्म में तुषार के अपोजिट में करीना कपूर थीं. इस फिल्म के लिए तुषार को बेस्ट मेल डेब्यू एक्टर का अवॉर्ड मिला. इसके बाद तुषार ने फिल्म ‘क्या दिल ने कहा’, ‘ये दिल’, ‘जीना सिर्फ मेरे लिए’ और ‘कुछ तो है’ में काम किया, लेकिन उनकी ये सारी फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप हो गई.

    इतनी फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद 2004 में तुषार के काम की तारीफ ‘गायब’ में उनके काम के लिए की गई. इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत प्यार दिया. उनके काम की इंडस्ट्री में खूब चर्चा हुई. इसके बाद तुषार ने रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल’ में काम किया जो ब्लॉकबस्टर हिट हुई. यह फिल्म 2006 में रिलीज की गई थी, इसके दोनों सीक्वल में तुषार ने ही काम किया. इसके बाद कुछ सालों तक फिल्मों दूर रहे. फिर वह कुछ ही फिल्मों में ही नजर आए. उसके बाद वह फिल्में प्रोड्यूस करने लगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज