• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BOLLYWOOD TUSSHAR KAPOOR NOT INTERESTED IN MARRIAGE HE DO NOT WANT TO SHARE HIMSELF WITH ANYONE PR

तुषार कपूर अपने बेटे के साथ हैं बेहद खुश, शादी करने का नहीं है इरादा

तुषार कपूर अपने 5 साल के बेटे के सिंगल पैरेंट हैं. (फोटो साभार :tusshark89/Instagram )

तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) सेरोगेसी से एक बेटे के बाप हैं लेकिन शादी नहीं करना चाहते. जितेंद्र (Jeetendra) के बेटे तुषार को अकेले जिंदगी बिताना पसंद हैं. अपने पांच साल के बेटे लक्ष्य के सिंगल पैरेंट बनकर बेहद खुश हैं.

  • Share this:
    मुंबई : बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) ने हाल ही में बॉलीवुड में 20 साल पूरे कर लिए हैं. तुषार ने सन 2001 में करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ सतीश कौशिक (Satish Kaushik) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’  से बॉलीवुड डेब्यू किया था. तुषार ने अभी तक शादी नहीं की है और न ही करने का इरादा है. एक्टर अपने 5 साल के बेटे लक्ष्य के सिंगल पैरेंट बनकर काफी खुश हैं और अपनी जिंदगी में किसी का दखल पसंद नहीं करते हैं.

    मीडिया से बात करते हुए तुषार कपूर ने बताया कि शादी की कोई प्लानिंग नहीं है. अगर शादी ही करनी होती तो सिंगल पैरेंट बनने का ऑप्शन क्यों रखता. मैं अपने बेटे के साथ बेहद खुश हूं. मैं खुद को किसी के साथ बांट नहीं सकता और न ही आगे ऐसा करने की प्लानिंग है.

    तुषार का बेटा लक्ष्य अब पांच साल का हो गया है. तुषार ने अपने बेटे का बर्थ डे मनाते एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में तुषार के पापा जितेंद्र और मम्मी शोभा कपूर के साथ एकता कपूर भी मौजूद हैं. इस वीडियो के साथ तुषार ने लिखा ‘बार-बार दिन यह आए,बार-बार दिल यह गाए, तुम जियो हजारों साल, यह मेरी है आरजू...हैप्पी बर्थ डे टू यू’. इस वीडियो पर फैंस के साथ –साथ सेलेब्स भी लक्ष्य को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने लिखा ‘जन्मदिन की बधाई लक्ष्य, तुम्हें बहुत सारी खुशियां मिले, स्वस्थ रहो, ईश्वर की कृपा बनी रहे. वह बहुत प्यारा है और आप एक अच्छे पैरेंट हैं..आप कई बार मुझे चैलेंज देते हैं..बहुत सारा प्यार’.










    View this post on Instagram






    A post shared by Tusshar Kapoor (@tusshark89)






    एक बार हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए तुषार कपूर ने बताया था कि प्रकाश झा ने उन्हें सेरोगेसी से पिता बनने का सुझाव दिया था. एक मां अपने बच्चे का डायपर चेंज करती है, बच्चे को खाना खिलाती है. लोगों को लगता है कि बस यही पैरेंटिंग है. जबकि पैरेंटिंग एक अनकंडीशनल लव होता है. बच्चे को बड़ा करना और हमेशा उन्हें सपोर्ट करना पैरेंटिंग होता है. पिता का तरीका अलग हो सकता है लेकिन प्यार तो मां की तरह ही होता है.
    Published by:Pratibha Rai
    First published: