होम /न्यूज /मनोरंजन /तुषार कपूर के घर में नहीं लगा है उनका पोस्टर, बेटे को भी नहीं मालूम- पापा करते क्या हैं?

तुषार कपूर के घर में नहीं लगा है उनका पोस्टर, बेटे को भी नहीं मालूम- पापा करते क्या हैं?

एक्टर तुषार कपूर की फिल्म 'मारीच' 9 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

एक्टर तुषार कपूर की फिल्म 'मारीच' 9 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

Tusshar Kapoor News: तुषार कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मारीच' के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंट ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. कॉमेडी-ह्यूमर फिल्म सीरीज ‘गोलमाल’ में गूंगे कैरेक्टर की भूमिका निभा वाहवाही बटोरने वाले बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) लंबे अरसे बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं. अपनी नई फिल्म को लेकर एक्टर काफी उत्साहित हैं और जोर-शोर से फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. उनकी नई फिल्म ‘मारीच’ 9 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म की रिलीज से पहले तुषार ने अपने बेटे को लेकर एक बड़ी बात कही है.

तुषार कपूर के मुताबिक, उनके बेटे लक्ष्य को पापा के काम के बारे में कोई जानकारी नहीं है. तुषार कपूर क्या काम करते हैं, लक्ष्य इससे बिल्कुल अनजान है. तुषार ने मीडिया के साथ बातचीत में वे दिनभर का काम निपटाकर जब घर लौटते हैं और अपने बेटे से मिलते हैं, तो यह उनके दिन का सबसे अच्छा पल होता है. तुषार ने यह भी कहा कि घर पर वह बॉलीवुड वाले नहीं होते. वे न तो अपनी फिल्मों के बारे में बात करते हैं और न ही अपने पोस्टर दीवार पर टांगते हैं. अभिनेता ने कहा कि लक्ष्य को उनके काम के बारे में जानने में समय लगेगा.

दोस्तों के साथ बिजी रहता है तुषार का बेटा
अपनी नई फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया के साथ बातचीत में तुषार कपूर ने यह भी कहा कि उनका बेटा लक्ष्य अपने स्कूल की एक्टिविटीज और दोस्तों में ज्यादा बिजी रहता है. उसने वास्तव में बहुत अधिक बॉलीवुड फिल्में नहीं देखी है. तुषार ने कहा कि उनका बेटा केवल यूट्यूब पर वीडियो देखता है और मिनीक्राफ्ट और सुपर मारियो खेलता है.

‘मारीच’ में पुलिस अफसर बने दिखेंगे तुषार
निर्देशक ध्रुव लाठेर की आने वाली फिल्म ‘मारीच‘ में तुषार कपूर के अलावा कई और बड़े अदाकार नजर आएंगे. फिल्म में नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah), राहुल देव (Rahul Dev) और अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म में तुषार कपूर एक पुलिस अफसर का किरदार निभा रहे हैं, जो फिल्म के विलेन मारीच का पीछा करते दिखाई देंगे.

Tags: Naseeruddin Shah, Tusshar Kapoor

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें