सलमान को लड़की मिलने के बाद अब ऋतिक रोशन को भी 'कोई मिल गया'

नंदीश ने सुपरहिट टीवी शो 'उतरन' में मेन लीड हीरो का किरदार निभाया था. वो टीवी और भोजपुरी एक्ट्रेस रश्मि देसाई के एक्स हस्बैंड हैं.

News18Hindi
Updated: February 15, 2018, 6:03 PM IST
सलमान को लड़की मिलने के बाद अब ऋतिक रोशन को भी 'कोई मिल गया'
रश्मि देसाई के एक्स हस्बैंड हैं नंदीश
News18Hindi
Updated: February 15, 2018, 6:03 PM IST
ऋतिक रोशन को एक बार फिर 'कोई मिल गया' है. लेकिन इस बार उन्हें जादू नहीं, एक नया भाई मिला है. दरअसल ऋतिक की अगली आने वाली फिल्म है 'सुपर 30'. इस फिल्म में ऋतिक बिहार के मैथ्स जीनियस आनंद कुमार का रोल निभा रहे हैं. लेकिन आनंद कुमार की जिंदगी में भी एक लक्ष्मण यानी छोटे भाई हैं जो उनके दाहिने हाथ हैं. उनका नाम है प्रणव कुमार. अब खबर आ रही है कि फिल्म 'सुपर 30' में प्रणव कुमार का किरदार टीवी एक्टर नंदीश संधु निभाएंगे.

नंदीश संधु को तो आप पहचान ही गए होंगे. नंदीश ने सुपरहिट टीवी शो 'उतरन' में मेन लीड हीरो का किरदार निभाया था. वो टीवी और भोजपुरी एक्ट्रेस रश्मि देसाई के एक्स हस्बैंड हैं. 2016 में रश्मि से तलाक के बाद से ही ये एक्टर टीवी और पर्दे से गायब थे. अब सीधे उन्हें बॉलीवुड फिल्म में काम करने का मौका मिल गया. फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल का कहना है कि आनंद के भाई प्रणव बहुत से आर्टिस्ट्स से मिले थे जो उनका किरदार निभाना चाहते थे. आखिरकार उन्होंने नंदीश के नाम को फाइनलाइज किया.

इन दिनों नंदीश और प्रणव काफी समय साथ बिता रहे हैं जिससे नंदीश को अपने किरदार को समझने में मदद मिल सके. वैसे नंदीश इस फिल्म का हिस्सा बनने वाले पहले टीवी एक्टर नहीं हैं.

कुछ ही दिनों पहले हमने आपको बताया था टीवी के हिट शो 'कुमकुम भाग्य' में बुलबुल का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर फिल्म में ऋतिक की पत्नी बनेंगी. ऐसे में यह कहना सही होगा कि ऋतिक की यह आने वाली फिल्म बहुत से एक्टर्स के एक्टिंग करियर को बना या बिगाड़ सकती है. इन एक्टर्स में ऋतिक खुद भी शामिल हैं.

ये भी देखें:

हो गई है सलमान की शादी की रस्मों की शुरुआत!
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर