NCB के छापे में रंगे हाथ पकड़ी गई एक टीवी एक्ट्रेस, दो ड्रग्स पैडलर्स भी गिरफ्तार

पकड़े गए ड्रग्स पैडलर्स के घर और ठिकानों पर मारे गए छापे (फोटो साभारः Twitter- @ANI)
पकड़े गए ड्रग्स पैडलर्स के घर और ठिकानों पर मारे गए छापे (फोटो साभारः Twitter- @ANI)

Bollywood Drug Case: NCB से जुड़े सूत्रों की मानें तो इस गिरफ्तार टेलीविजन एक्ट्रेस और पकड़े गए ड्रग्स पैडलर्स के घर और ठिकानों पर मारे गए छापो में इनके पास से कोकीन, एलएसडी, एमडीएमए और हसिश बरामद किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2020, 1:25 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले से जुड़ा ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau- NCB) के छापे के दौरान एक टीवी एक्ट्रेस रंगे हाथ पकड़ी गई हैं. साथ ही दो और ड्रग्स पेडलर्स की भी गिरफ्तारी हुई है. सुशांत मामले में जब से ड्रग्स का एंगल सामने आया है, तब से बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों से NCB ने पूछताछ की है, जिसमें दीपिका पादुकोण सहित कई मशहूर अभिनेत्रियों का नाम शामिल है.

छापे में बरामद किया गया कोकिन
NCB से जुड़े सूत्रों की मानें तो इस गिरफ्तार टेलीविजन एक्ट्रेस और पकड़े गए ड्रग्स पैडलर्स के घर और ठिकानों पर मारे गए छापो में इनके पास से कोकीन, एलएसडी, एमडीएमए और हसिश बरामद किया गया है. इससे पहले भी कई ड्रग्स पैडलर्स पर NCB कार्रवाई कर चुकी है.





अब तक जांच में जुटी है NCB
बता दें, सुशांत केस में मुंबई पुलिस की धीमी जांच को देखते हुए जब यह मामला सीबीआई को सौंपा गया था, तभी इस केस में ड्रग्स मामला भी सामने आया था, जिसमें NCB की टीम अब तक जांच में जुटी हुई है. इसी ड्रग्स मामले में दिवंगत अभिनेता सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती को भी लगभग एक महीने जेल में बिताना पड़ा था.

वहीं, दूसरी ओर सुशांत मामले की जांच कर रही जांच एजेंसी सीबीआई ने शुक्रवार को बांबे हाईकोर्ट (Bombay High Court) को बताया था कि उसने मामले से जुड़ी कोई भी जानकारी मीडिया में लीक नहीं की थी. मामले में मीडिया ट्रायल के बारे में जनहित याचिकाओं की सुनवाई करते हुए अदालत ने टिप्पणी की कि मीडिया का ध्रुवीकरण हो गया है और यह उसे नियंत्रित करने का नहीं, बल्कि उसके काम में संतुलन कायम करने का सवाल है.

सीबीआई की ओर से पेश अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने कहा कि जून में अभिनेता की आत्महत्या से संबंधित मामलों की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने भी कोई सूचना लीक नहीं की थी. उन्होंने कहा कि सभी तीनों एजेंसियों ने अदालत में हलफनामे दायर किए थे, जिनमें कहा गया था कि उन्होंने जांच-संबंधी किसी भी जानकारी को लीक नहीं किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज