Video: एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां को हुआ कोरोना, बोलीं- 'प्लीज केजरीवाल जी मदद करो, तकलीफ में हूं'

Video: एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां को हुआ कोरोना, बोलीं- 'प्लीज केजरीवाल जी मदद करो, तकलीफ में हूं'
एक्ट्रेस दीपिका सिंह मां के साथ.

'दीया और बाती हम', 'कवच' जैसे बेहद मशहूर टीवी सीरियल्स में काम कर चुकीं टीवी एक्‍ट्रेस दीपिका सिंह गोयल (Deepika Singh) ने दिल्‍ली सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से बेहद भावुक गुहार लगाई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 13, 2020, 12:46 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी जगत की बेहद जानी पहचानी एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी मां को कोरोना पॉजिटिव होने और संयुक्त परिवार में 45 लोगों के साथ रहने की बात कही है. एक्ट्रेस ने दिल्ली सरकार और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से मदद की गुहार लगाते एक वीडियो शेयर किया है. उन्‍होंने बताया कि उनकी मां का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है. लेकिन अस्पताल के लोग उस रिपोर्ट की कॉपी नहीं उपलब्‍ध करा रहे हैं. केवल फोटो खींचने के लिए कह रहे हैं.

ऐसे में बिना रिपोर्ट की वो अपनी मां को किसी अस्पताल में भर्ती नहीं करा पा रही हैं. उन्होंने कहा कि उनकी मां दिल्ली के पहाड़गंज क्षेत्र में आर्य नगर क्षेत्र में रहती हैं. उनका परिवार संयुक्त परिवार है जिसमें करीब 45 लोग साथ ही रहते हैं. ऐसे में अगर एक शख्स कोरोना पॉजिटिव है तो दूसरे लोगों को भी होने के आसार हैं. एक्ट्रेस ने कहा, "मेरी दादी को भी सांस लेने में दिक्कत हो रही है. पापा में लक्षण दिख रहे हैं. अगर जल्द ही मेरी मां को किसी ठीक अस्पताल में नहीं भेजा जाता है तो खतरा बहुत ज्यादा बढ़ते दिख रहा है."

एक्ट्रेस ने अपने वीडियो में कहा, "मैं दिल्ली सरकार और केजरीवाल जी से मदद चाहती हूं. मुझे समझ नहीं आ रहा है कि इस वक्त क्या प्रति‌क्रिया देनी चाहिए. लेकिन बहुत तकलीफ में हूं. मुंबई में फंसी हूं और वहां मेरी मां को इलाज के लिए किसी अस्पताल में भर्ती नहीं किया जा रहा है. मेरी बहन वहां गई हैं लेकिन वो भी कुछ नहीं कर पा रही हैं. दिल्ली के लेडी हेरिटेज अस्पताल में टेस्ट कराया गया है और उसमें मां में कोरोना की पुष्टि हुई है. लेकिन इलाज के लिए कुछ नहीं कर पा रहे हैं."



एक्ट्रेस ने वीडियो के साथ लिखा, "मुझे उम्मीद है कि इसे कोई संबंध‌ित शख्स देख लेगा और मेरी मां की, मेरे परिवार की मदद होगी.'



उल्लेखनीय है कि दीपिका सिंह "दीया और बाती हम, नच बलिए 5 और 6, कवच" जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं.



यह भी पढ़ेंः क्या डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी अभिषेक बच्चन की The Big Bull?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज