B'day: 39 साल की हुईं एक्ट्रेस माही विज, 'बालिका वधु' से टीवी इंडस्ट्री में हुईं मशहूर

शादी के नौ साल बाद साल 2019 में माही ने बेटी को जन्म दिया. (Instagram @MahhiVij)

शादी के नौ साल बाद साल 2019 में माही ने बेटी को जन्म दिया. (Instagram @MahhiVij)

साल 2011 में माही विज (Mahhi Vij) ने अभिनेता जय भानुशाली (Jay Bhanushali) के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी और बाद में इसका खुलासा हुआ था. शादी के नौ साल बाद साल 2019 में माही ने बेटी को जन्म दिया.

  • Share this:
नई दिल्ली. टीवी इंडस्ट्री में अपने टैलेंट और खूबसूरती के दम पर शोहरत पाने वाली एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. 1982 को दिल्ली में जन्मीं माही ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. मशहूर सीरियल 'बालिका वधु' (Balika Vadhu) में भी माही नजर आई थीं, सीरियल में उनके काम को काफी सराहा गया. बहुत कम लोग जानते हैं कि माही ने 90 के दशक में कई म्यूजिक एल्बम में भी काम किया है.

माही को टीवी इंडस्ट्री में सीरियल 'लागी तुझसे लगन' से पहचान मिली. इसमें उन्होंने 'नकुशा' का किरदार निभाया था. एक्ट्रेस डांसिंग रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा-4' और 'नच बलिए-5' में भी टैलेंट देखा चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने मलयालम फिल्म 'अपरचितन' (2004) भी किया है. माही ने स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 5 में हिस्सा लिया था.




बता दें कि साल 2011 में माही विज ने अभिनेता जय भानुशाली के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी और बाद में इसका खुलासा हुआ था. शादी के नौ साल बाद साल 2019 में माही ने बेटी को जन्म दिया. इतना ही नहीं जय भानुशाली और माही विज तीन बच्चों के पैरेंट्स हैं. 2019 में जय और माही की बेटी तारा का जन्म हुआ इससे पहले 2017 में दोनों ने दो बच्चों राजवीर और खुशी को गोद ले लिया था. माही और जय इन दोनों बच्चों की देखभाल कर रहे हैं.

कुछ दिन पहले कई यूजर्स ने दोनों से सवाल किया कि क्या तारा के आने के बाद वह खुशी और राजवीर को भूल गए हैं. इन सवालों से परेशान होकर अब जय और माही ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि आखिर उनके गोद लिए दोनों बच्चे इन दिनों कहां हैं. जय और माही के पोस्ट के मुताबिक, राजवीर और खुशी इन दिनों अपनी दूसरी फैमिली के साथ अपने होमटाउन में हैं. जबकि, तारा उन्हीं के साथ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज