अपना शहर चुनें

States

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बॉलीवुड में एंट्री करने को तैयार, विवेक ओबेरॉय के साथ आएंगी नजर

बड़े पर्दे पर आग लगाने को तैयार पलक तिवारी-फोटो साभार : Instagram
बड़े पर्दे पर आग लगाने को तैयार पलक तिवारी-फोटो साभार : Instagram

फेमस टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari)  इन दिनों सुर्खियों में है. पलक अपनी बोल्ड फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 16, 2021, 9:04 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टेलीविजन की दुनिया में जाना पहचाना नाम श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का है. श्वेता की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने भी एक्टिंग को ही करियर बनाने का फैसला लिया है. सोशल मीडिया पर आए दिन पलक के बोल्ड फोटो वायरल होते रहते हैं. बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत पलक तिवारी फिल्म ‘रोजी-द सैफरन चैप्टर’ (Rosie-The Saffron Chapter) से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हॉरर मूवी ‘रोजी- द सैफरन चैप्टर’ में पलक तिवारी के साथ विवेक ओबेरॉय हैं. इस फिल्म को विशाल रंजन मिश्रा डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की कहानी दिल्ली एनसीआर के गुरुग्राम की है. सच्ची घटना पर आधारित ये कहानी कॉल सेंटर में काम करने वाली लड़की की है जो अचानक शहर से लापता हो जाती है. फिल्म में हॉरर के साथ-साथ रोमांस का तड़का भी देखने को मिलेगा.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम अकाउंट को फिलहाल हटा दिया है. पलक आए दिन अपनी दिलकश अंदाज और नए नए पोज में फोटो खिंचवाती रहती हैं. अपनी सारी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर भी करती हैं. इनकी फोटो किसी को भी दीवाना बना सकती हैं. सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी पलक अपने ग्लैमरस लुक और मेकअप स्किल्स की वजह से काफी पसंद की जाती हैं. पलक की खासियत ये है कि मिनी ड्रेस,मिनी स्कर्ट से लेकर वन पीस ड्रेस हर तरह की ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिखती हैं, लेकिन अब पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम अकाउंट से दूरी बना ली है.





पलक ने अपने सौतेले पिता अभिनव कोहली के खिलाफ डॉमेस्टिक वॉयलेंस का आरोप लगाते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. जो काफी सुर्खियों में रहा. पलक तिवारी श्वेता तिवारी की पहले पति राजा चौधरी की इकलौती संतान हैं. राजा चौधरी से अलग होकर श्वेता ने पलक की कस्टडी ले ली थी. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)  अपनी बेटी पलक तिवारी का खास ख्याल रखती हैं. श्वेता और पलक मां बेटी के साथ साथ एक अच्छी दोस्त भी हैं. पलक बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं . मां श्वेता की तरह कमाल की एक्टिंग भी विरासत में मिली है या नहीं ये फिल्म के रिलीज के साथ साफ हो जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज