बॉयफ्रेंड ने किया शादी से इंकार तो TV एंकर ने की सुसाइड, मरने से पहले Video में लगाए इल्‍जाम

टीवी एंकर चंदना और द‍िनेश.

टीवी एंकर चंदना वीके (TV anchor Chandana VK) ने बॉयफ्रेंड द‍िनेश के शादी से मुकर जाने से दुखी हो सुसाइड कर ली है. र‍िपोर्ट के अनुसार मरने से पहले चंदना ने एक वीडियो र‍िकॉर्ड किया है जिसमें द‍िनेश को इसका जिम्‍मेदार बताया है.

  • Share this:
    टीवी एंकर चंदना वीके (TV anchor Chandana VK) ने बॉयफ्रेंड के शादी से मुकर जाने से दुखी हो सुसाइड कर ली है. चंदना ने 28 मई को आत्‍महत्‍या (TV anchor Suicide) की क्‍योंकि उनके बॉयफ्रेंड दिनेश ने उनसे शादी करने से मना कर दिया. सामने आ रही रिपोर्ट के अनुसार चंदना की आत्‍महत्‍या के बाद से ही द‍िनेश फरार है. चंदना रीयल स्‍टेट के व‍िज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं.

    डेक्‍कन क्रॉनिकल की खबर के अनुसार पुलिस ने इस मामले में दिनेश के साथ ही उसके परिवार यानी उसकी मां गायत्री, पिता लोकप्‍पा और बहन शैला और अंकल स्‍वामी को भी आरोपी बनाया है. र‍िपोर्ट के अनुसार एंकर चंदना ने मरने से पहले एक वीडियो बनाकर आत्‍महत्‍या के ल‍िए मजबूर करने के ल‍िए द‍िनेश को जिम्‍मेदार ठहराया है. वीडियो बनाने के बाद चंदना ने जहर खा लिया.

    रिपोर्ट के अनुसार चंदना अपने वीडियो में कहा, 'तुमने कहा था कि अगर मैं मर जाउंगी तो तुम्‍हारे ल‍िए अच्‍छा होगा. तो मैं अपनी जिंदगी का अंत कर रही हूं और इसका कारण तुम हो, द‍िनेश.' र‍िपोर्ट के अनुसार चंदना के प‍िता पुलिस में मामला दर्ज किया है, जिसमें उन्‍होंने बताया है कि उनकी बेटी पिछले 5 सालों से द‍िनेश के साथ र‍िश्‍ते में थी. उन्‍होंने पुलिस को बताया कि द‍िनेश ने पहले उससे शादी का वादा किया था लेकिन 5 लाख उधार लेने के बाद उससे दूर होने लगा.



    बता दें कि टीवी एंकर चंदना की आत्‍महत्‍या की खबर कुछ दिनों बाद मीडिया में सामने आई है. कुछ दिन पहले ही क्राइम पेट्रोल की एक्‍टर प्रेक्षा मेहता ने भी अपने इंदौर के घर में सुसाइड की थी. प्रेक्षा ने अपनी आखिरी इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट में लिखा था, 'सबसे बुरा होता है, सपना का मर जाना.' प्रेक्षा के पिता ने बताया था कि वह लॉकडाउन की वजह से काफी परेशान थी क्‍योंकि उसके शूट लगतार कैंसिल होते जा रहे थे.

    कुछ समय पहले ही टीवी एक्‍टर मनमीत ग्रेवाल भी खुद को मौत के हवाले कर चुके हैं. मनमीत का भी शव अपने घर के पंखे से झूलता हुआ मिला. वह लॉकडाउन में बढ़ते कर्ज और काम न मिलने की वजह से परेशान थे.