Home /News /entertainment /

अभिनेता कमल हासन को देखकर भावुक हो गईं सिंगर नेहा कक्कड़, कुछ ऐसा था रिएक्शन

अभिनेता कमल हासन को देखकर भावुक हो गईं सिंगर नेहा कक्कड़, कुछ ऐसा था रिएक्शन

नेहा कक्कड़ और कमल हासन

नेहा कक्कड़ और कमल हासन

इंडियन आइडल के 10वें सीजन में गेस्ट बनकर पहुंचे थे दिग्गज अभिनेता कमल हासन

    इन दिनों टीवी की दुनिया में रियल्टी शो इंडियन आइडल की धूम मची हुई है. शो का 10वां सीजन दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. मगर आने वाले दिनों में इसमें और इजाफा होने वाला है. इस शो में गेस्ट बनकर पहुंचने वाले हैं दिग्गज अभिनेता कमल हासन. शो का ये एपिसोड खास होगा. ये थैंक्यू एपिसोड है, जिसमें रियल्टी शो से जुड़े कंटेस्टेंट उन लोगों का शुक्रिया अदा करेंगे, जिनकी वजह से वह जीवन में आगे बढ़ पाए. इस मौके पर शो की जज नेहा कक्कड़ और अभिनेता कमल हासन के बीच का फैन मूमेंट देखना भी दिलचस्प होगा.

    नेहा कमल हासन की बड़ी फैन हैं और स्टेज पर उन्हें देखते ही वो भावुक हो गईं. उन्होंने कहा कि कमल हासन से इस तरह मिलना उनके लिए अनोखा अनुभव रहा. नेहा ने स्टेज पर कमल हासन के साथ जितने भी तू कर ले सितम भी गाया.

    फिल्म की बात करें तो कमल हासन फिलहाल विश्वरूपम के सीक्वल विश्वरूपम-2 के प्रमोशंस में व्यस्त हैं. ये फिल्म 10 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म को हिंदी और तमिल में शूट किया गया है, जबकि तेलुगु में इसे डब करके रिलीज़ किया जाएगा. विश्वरूपम-2 स्पाई थ्रिलर फिल्म है, जिसमें कमल रॉ एजेंट का रोल निभा रहे हैं. फिल्म कमल हासन के निर्देशन में ही बनी है.

    ये भी पढ़ें
    करोड़ों दिलों को धड़काने वाले कोहली हैं इस हसीना के फैन

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर