Home /News /entertainment /

twinkle khanna demands for ban free drink parties and karan johar after hangover in the morning watch video pr

VIDEO: करण जौहर की पार्टी से लौटने के बाद ट्विंकल खन्ना का बुरा हाल, कहा-‘फ्री की शराब बैन होनी चाहिए’

ट्विंकल खन्ना की अगले दिन तक नहीं उतरी करण जौहर के पार्टी की खुमारी. (फोटो साभार: twinklerkhanna/Instgram)

ट्विंकल खन्ना की अगले दिन तक नहीं उतरी करण जौहर के पार्टी की खुमारी. (फोटो साभार: twinklerkhanna/Instgram)

करण जौहर (Karan Johar) की पार्टी में जमकर मस्ती करने के बाद ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने एक वीडियो शेयर कर लिखा ‘हैंगओवर...तेरे फ्री ड्रिंक्स का ! मैं साल में कभी-कभार ही पार्टी में जाती हूं और मैं हैरान हूं कि लोग हर वीक पार्टी पार्टी कैसे कर लेते हैं. आप लोगों के आगे नतमस्तक हूं मैं.’

अधिक पढ़ें ...

करण जौहर (Karan Johar) की पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. धूम धाम के साथ मनाए गए फिल्ममेकर के 50वें बर्थडे बैश में फिल्मी दुनिया के सितारों ने खूब महफिल जमाई. करण के स्कूल टाइम फ्रेंड ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) भी पार्टी में शामिल हुईं, लेकिन अगले दिन हैंगओवर से उनका बुरा हाल हो गया. एक्ट्रेस ने पार्टी के बाद अपना हाल बताते हुए पार्टी में फ्री की शारब, पार्टी, चमकीली स्कर्ट और करण जौहर को बैन करने की मांग कर डाली. इस फनी वीडियो को देख फैंस कह रहे हैं कि करण की पार्टी का अभी तक का बेस्ट पोस्ट है.

करण जौहर की पार्टी हो तो ग्लैमर के साथ-साथ नाच गाना तो होना ही था. सितारों ने स्टाइलिश अंदाज में खूब जलवा बिखेरा तो जमकर खाना-पीना भी हुआ. देर रात पार्टी करने के बाद अगले दिन ट्विंकल खन्ना पर ऐसी खुमारी छाई कि ऑफिस में जम्हाई लेती नजर आईं. अपने हैंगओवर के बारे में एक फनी वीडियो बनाया और इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया.

पार्टी के बाद ट्विंकल खन्ना का हैंगओवर
वीडियो में एक्ट्रेस ने पहले बीती रात पार्टी की अपनी तस्वीर दिखाई है जिसमें सिल्वर कलर की चमकीली स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं. इसके बाद सुबह ऑफिस में उन्हें ब्लर दिख रहा, जम्हाई आ रही है. वीडियो के साथ कई सारे कैप्शन लिखे है जिसमें एक जगह लिखा कि उम्मीद है मैं ठीक रही हूंगी, शायद.. शायद नहीं..कोई बात नहीं सबने इतनी पी ली थी कि किसी को कुछ याद नहीं होगा. फ्री ड्रिंक्स बैन कर दो, पार्टीज बैन कर दो, चमकीली स्कर्ट्स बैन कर दो, करण को बैन कर दो’.

ट्विंकल ने हर वीक पार्टी करने वालों पर जताई हैरानी
ट्विंकल खन्ना ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा ‘हैंगओवर…तेरे फ्री ड्रिंक्स का ! मैं साल में कभी-कभार ही पार्टी में जाती हूं और मैं हैरान हूं कि लोग हर वीक पार्टी पार्टी कैसे कर लेते हैं. आप लोगों के आगे नतमस्तक हूं मैं.’


ये भी पढ़िए-अनुष्का शर्मा लंबे समय बाद ग्लैमरस अवतार में आईं नजर तो सामंथा रुथ प्रभु कह बैठीं-‘ऊ ला ला’

सेलेब्स के साथ फैंस को भी आ रहा मजा
ट्विंकल खन्ना के इस वीडियो पर सेलेब्स के साथ-साथ कई फैंस भी जमकर मजे  ले रहे हैं.ताहिरा कश्यप, रकुलप्रीत ने रिएक्ट किया तो एक फैन ने लिखा ‘मजेदार वीडियो’ तो एक ने लिखा ‘करण की पार्टी का अब तक देखा सबसे बेस्ट पोस्ट है ये’.

Tags: Karan johar, Twinkle khanna

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर