होम /न्यूज /मनोरंजन /

ट्विंकल खन्ना ने किया 'Raksha Bandhan' का पहला रिव्यू, बोलीं- 'रोए बिना थियेटर से बाहर नहीं निकल पाएंगे'

ट्विंकल खन्ना ने किया 'Raksha Bandhan' का पहला रिव्यू, बोलीं- 'रोए बिना थियेटर से बाहर नहीं निकल पाएंगे'

फिल्म 'रक्षा बंधन' से अक्षय कुमार को काफी उम्मीदें हैं. (फोटो साभार: Instagram@twinklerkhanna)

फिल्म 'रक्षा बंधन' से अक्षय कुमार को काफी उम्मीदें हैं. (फोटो साभार: Instagram@twinklerkhanna)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) कल 11 अगस्त को सिनेमघरों में रिलीज हो जाएगी, लेकिन फिल्म के रिलीज से पहले ही अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अपने पति की फिल्म का रिव्यू किया है. एक्ट्रेस का दावा है कि फिल्म देखने के बाद दर्शक काफी भावुक हो जाएंगे और अपने आंसू नहीं रोक पाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) कल राखी के त्योहार के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. हालांकि, अक्षय की फिल्म को ‘लाल सिंह चड्ढा’ से कड़ी टक्कर मिलेगी. अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने ‘रक्षा बंधन’ के रिलीज से पहले ही फिल्म देख ली है. उन्होंने फिल्म को लेकर अपनी राय भी जाहिर की है.

ट्विंकल खन्ना ने फिल्म की तारीफ की है. एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा है, ‘फिल्म का पहला हाफ देखकर मैं खूब हंसी, जबकि दूसरे हाफ ने मुझे रुला दिया. यह फिल्म एक ऐसे हिंदुस्तान के बारे में है, जिसे लेकर हम दिखावा करते हैं कि यह वजूद में नहीं है. हम इस सच के होने की कामना नहीं करते.’

ट्विंकल खन्ना ने आनंद एल राय की भी प्रशंसा की
ट्विंकल आगे कहती हैं कि हम दहेज को तोहफा मानने लगे हैं. उन्होंने आनंद एल राय की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी क्षमता से एक ऐसी दुनिया हमारे सामने रखी, जिसमें भाई-बहन एक-दूसरे का साथ देते हैं और एक-दूसरे को परेशान भी करते हैं. वे बताती हैं कि सिनेमा में ही लोगों के जेहन में उतरने की ताकत है.

ट्विंकल खन्ना ने की ‘रक्षा बंधन’ की तारीफ
ट्विंकल खन्ना का दावा है कि ‘रक्षा बंधन’ आपको हंसाती है, लेकिन आपको रुलाए बिना सिनेमाघर से निकलने नहीं देती. एक्ट्रेस के रिव्यू से लगता है कि फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आएगी. इसमें कोई शक नहीं कि आनंद एल राय एक शानदार निर्देशक हैं, जिन्होंने अपनी पिछली फिल्मों से दर्शकों का ध्यान खींचा था.

अक्षय कुमार को ‘रक्षा बंधन’ से है काफी उम्मीदें
अक्षय कुमार को ‘रक्षा बंधन’ से पहले ‘अतरंगी रे’ में देखा गया था, जिसमें उनके रोल को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म में सारा अली खान और धनुष ने अहम रोल निभाया था. अक्षय कुमार और आनंद एल राय की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करेगी, यह कल स्पष्ट हो जाएगा. अक्षय की ‘सूर्यवंशी’ के बाद कोई भी फिल्म दर्शकों को प्रभावित करने में सफल नहीं रही थी, ऐसे में एक्टर को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. ट्विंकल खन्ना के रिव्यू पर गौर करें तो ‘रक्षा बंधन’ को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिलनी चाहिए.

Tags: Akshay kumar, Raksha bandhan, Twinkle khanna

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर