लाइव टीवी

इस वजह से ट्विंकल खन्ना नहीं देखना चाहतीं अक्षय कुमार की हाउसफुल 4

News18Hindi
Updated: November 5, 2019, 7:54 AM IST
इस वजह से ट्विंकल खन्ना नहीं देखना चाहतीं अक्षय कुमार की हाउसफुल 4
इस वजह से ट्विंकल खन्ना नहीं देखना चाहतीं अक्षय कुमार की हाउसफुल 4

बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल 4 बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही. अक्षय ने बताया कि ट्विंकल यह स्पष्ट कर चुकी हैं कि वो उनकी ये फिल्म नहीं देखेंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2019, 7:54 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल 4 बॉक्स ऑफिस (Housefull 4 Box Office Collection) पर जबरदस्त हिट रही. हाउसफुल 4 ने पहले दिन 19.08 करोड़ के बिजनेस से ओपनिंग किया. अक्षय कुमार के लीड रोल वाली मल्टी स्टारर फिल्म हाउसफुल 4 दीपावली के मौके पर रिलीज हुई थी.

इस फिल्म को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्री और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना यह फिल्म नहीं देखना चाहती हैं. बीबीसी से खास बातचीत में अमवो इस तरह की फिल्मों से बिल्कुल दूर रहती हैं. अक्षय ने बताया कि ट्विंकल यह स्पष्ट कर चुकी हैं कि वो उनकी ये फिल्म नहीं देखेंगी.

बता दें कि अक्षय कुमार की कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म हाउसफुल 4 ने एक सप्ताह में ही करीब 137 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. लेकिन शुरू में बढ़ी हुई कमाई दिखाने को लेकर फिल्म विवादों में फंस गई थी. हालांकि इन आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए अक्षय कुमार कहते हैं "हाउसफुल 4 के निर्माता फॉक्स-डिज़्नी है और यह कोई छोटी-मोटी कंपनी नहीं हैं. ये कंपनी करोड़ों डॉलर की फिल्म बनाती है और उनके लिए हाउसफुल 4 कोई बहुत बड़ी फिल्म तो नहीं है जो वे दो-पांच करोड़ के लिए झूठ बोलेंगे."

ये भी पढ़ें -

पूनम पांडे संग रही अफेयर की चर्चा, अब ओशो का अनुयायी बनने जा रहा है विनोद खन्ना का बेटा

KBC 11: कभी 10 रुपए नहीं थे इस कंटेस्टेंट के पास, केबीसी में आकर जीते लाखों

दिवाली जश्न में तैमूर को आया गुस्सा, मुंह फुलाया वीडियो हुआ वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 7:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...