लाइव टीवी

ट्विंकल खन्ना ने खोली अक्षय कुमार की पोल, अब कॉफी बनाना भी नहीं आता!

News18Hindi
Updated: December 11, 2019, 5:27 PM IST
ट्विंकल खन्ना ने खोली अक्षय कुमार की पोल, अब कॉफी बनाना भी नहीं आता!
ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी फोटो शेयर की है.

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक पुरानी फोटो शेयर की है, जिसमें अक्षय कॉफी के कप-प्लेट पकड़े नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 11, 2019, 5:27 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता (Bollywood Actor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन अपने ब्लॉग्स (Twinkle Khanna) के कारण काफी चर्चाओं में रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ट्विंकल खन्ना ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक पुरानी फोटो शेयर की है, जिसमें अक्षय कॉफी के कप-प्लेट पकड़े नजर आ रहे हैं.

ट्विंकल खन्ना की मानें तो उनके पति सुपरस्टार अक्षय कुमार कॉफी बनाने में पूरी तरह असफल हैं. ट्विंकल जो कॉफी की शौकीन हैं और नियमित रूप से कॉफी लेना पसंद करती हैं. उन्होंने बताया क्यों उन्होंने दोबारा कभी भी अपनी पति को कॉफी बनाने के लिए नहीं कहा. उल्लेखनीय है कि अक्षय एक्टिंग से पहले बावर्ची रह चुके हैं. उन्होंने कई इंटरव्यू में यह कहा है कि वे खानसामा रह चुके हैं. लेकिन अब वे अभिनय की दुनिया में इतने मशगुल हो गए हैं कॉफी बनाने भी भूलने लगे हैं.

 




 



View this post on Instagram




 

Writers need caffeine almost as much as pencils require graphite:) But..this is the reason why I have never asked him to make a cup of coffee for me again! #throwback #writerswoes


A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on






ट्विंकल ने अपने पोस्ट को शेयर करते समय कैप्शन दिया है. 'लेखकों को लगभग उतनी कैफीन की जरूरत होती है, जितनी पेंसिल को ग्रेफाइट की. लेकिन... यही कारण है कि मैंने उन्हें कभी भी मेरे लिए एक कप कॉफी बनाने के लिए दोबारा नहीं कहा!'

फोटो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, क्या कप के किनारे पर ग्रेफाइट है. आपको बता दें कि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'गुड न्यूज' के प्रमोशन में व्यस्त हैं.

 




राज मेहता के निर्देशन में बनी यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म में अक्षय के साथ करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी में अहम किरदार में दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें: प्याज ने ट्विंकल खन्ना को भी 'रुलाया', शेयर की बिना कांदा वाली 5 रेसिपी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 3:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर