वोट देने आई ट्विंकल खन्ना को आया मीडिया पर गुस्सा...

ट्विंकल खन्ना जब वोट देने पोलिंग बूथ पहुंचीं तो वहां कुछ कैमरा पर्सन तस्वीरों और वीडियो के लिए उनके पीछे-पीछे चलने लगे थे.

News18Hindi
Updated: April 29, 2019, 1:26 PM IST
News18Hindi
Updated: April 29, 2019, 1:26 PM IST
बॉलीवुड स्टार्स जहां जाएं वहां कैमरा ना पहुंचे ऐसा हो ही नहीं सकता. अब ट्विंकल खन्ना जब वोट देने पोलिंग बूथ पहुंचीं तो वहां कुछ कैमरा पर्सन तस्वीरों और वीडियो के लिए उनके पीछे-पीछे चलने लगे. यूं तो सेलेब्स को इस सब की आदत होती है. लेकिन ट्विंकल खन्ना ना जाने कैसे मूड में थीं उन्हें ये सब अच्छा नहीं लगा. वह कैमरा वालों पर चिल्लाते हुए बोलीं, 'आप मेरा पीछा क्यों कर रहे हैं?' इतना बोलकर ट्विंकल सीधे निकल गईं. ट्विंकल पोलिंग बूथ पर अकेले ही नजर आईं.

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण के लिए 9 राज्यों की 71 लोकसभा सीटों पर आज (29 अप्रैल) मतदान किया जा रहा है. आज महाराष्ट्र की 17 सीटों पर वोटिंग चल रही है. इस दौरान बॉलीवुड के तमाम सितारे और हस्तियां वोट करने के लिए पहुंच रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा, आमिर खान, परेश रावल, टाइगर श्रॉफ, सोनाली बेंद्रे, भाग्यश्री, उर्मिला मातोंडकर, रेखा की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. ये तस्वीरें आम नागरिकों को भी वोट देने की अपनी जिम्मेदारी और अधिकार के प्रति जागरुक करती हैं. पीएम मोदी ने भी कुछ समय पहले बॉलीवुड सेलेब्स से अपील की थी कि वह मतदान के प्रति लोगों में जागरुकता फैलाएं. पीएम की इस अपील पर अक्षय कुमार, करन जौहर, सलमान खान समेत दूसरे सितारों ने भी लोगों सो वोट डालने की अपील की थी.



यह भी पढ़ें:

loksabha election 2019: इन बॉलीवुड सितारों और हस्तियों ने डाला वोट

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...