ट्विंकल खन्ना ने दिखाई अपने गार्डन की झलक, काफी पसंद किया जा रहा उनका VIDEO

ट्विंकल खन्ना  ने अपने गार्डन की झलक दिखाई.(फोटो साभार :twinklerkhanna
/Instagram)

ट्विंकल खन्ना ने अपने गार्डन की झलक दिखाई.(फोटो साभार :twinklerkhanna /Instagram)

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपने घर में एक खूबसूरत सा गार्डन (Luxe Green Garden) बनाया हुआ है. ट्विंकल ने वीडियो शेयर कर अपने फैंस को इसकी झलक दिखाई है.

  • Share this:
मुंबई: पूर्व बॉलीवुड एक्ट्रेस और ऑथर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna)  ने अपने दिन की शुरुआत बेहद खूबसूरत अंदाज में की. ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने एक वीडियो से अपने गार्डन की झलक फैंस को दिखाई. राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की बेटी ट्विंकल ने शादी करने के बाद खुद को अपने परिवार में समेट लिया. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बीवी ने एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना अपनी हॉबी को एन्जॉय कर रही हैं. ट्विंकल एक शानदार लेखिका हैं. इसकी झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किए गए अपने वीडियो कैप्शन में दिखाई है.

मॉर्निंग टी एन्जॉय करते हुए ट्विंकल खन्ना ने वीडियो बनाकर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने अंग्रेजी में कविता भी लिखी  हैं. इन्होंने लिखा ‘आज की सीरीज में, सब एक जैसा ही है. एक गड्ढे में बचा हुआ रेन वॉटर. भविष्य, एक टूटी-फूटी सड़क जो दूर तक नजर आती है, ठहरे हुए पोखर में कागज की नाव चलाने के सिवा हम दिल को खुश करने के लिए क्या कर सकते हैं’. इस वीडियो में ट्विंकल खुद नहीं दिख रही हैं. एक टेबल पर कप रखते हुए उनका हाथ दिख रहा है.


ट्विंकल खन्ना के इस वीडियो पर उनके एक फैन ने लाल रंग के फूल का नाम पूछा तो ट्विंकल ने बताया कि ‘यह ग्लोक्सिनिया है. इसके अलावा एक फैन ने उनके लिखे की तारीफ करते हुए लिखा ‘आपने खूबसूरत शब्द लिखे’. ट्विंकल अक्सर अपने गार्डन की हरियाली के दर्शन फोटोज और वीडियो से अपने फैंस को करवाती रहती हैं. एक्ट्रेस ने यह टिप भी दिया है कि कोई भी अपने घर के किसी कोने को कैसे हरियाली में बदल सकता है.



ट्विंकल खन्ना ने होली में भी अपने पुराने दिनों को याद करते हुए बचपन के खेल वाला वीडियो शेयर किया था. अपने दोनों बच्चों को बेहतर परवरिश देने के साथ-साथ ट्विंकल अपना समय लिखने पढ़ने और गार्डेनिंग में बिताती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज