लाइव टीवी

लॉकडाउन के बीच पत्नी ट्विंकल खन्ना को लेकर अस्पताल पहुंचे अक्षय कुमार, सामने आया वीडियो

News18Hindi
Updated: March 29, 2020, 1:46 PM IST
लॉकडाउन के बीच पत्नी ट्विंकल खन्ना को लेकर अस्पताल पहुंचे अक्षय कुमार, सामने आया वीडियो
वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जबसे अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के साथ अस्पताल से लौटे हैं तब से तमाम तरह की अटकलें लगाई जा रही है लेकिन इन अटकलों पर ट्विंकल ने खुद विराम लगाते हुए पूरी बात को बयां किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2020, 1:46 PM IST
  • Share this:
मुंबई- बॉलीवुड (Bollywood) के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सुर्खियों ने बने हुए हैं. 25 करोड़ रुपये दान करने के बाद एक बार फिर अक्षय अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के साथ सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें वो अपनी पत्नी के साथ वो नजर आ रहे हैं और अस्पताल से लौट रहे हैं. अस्पताल का नाम सुनने के बाद ही लोग घबरा गए और देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया (Soial Media) पर वायरल हो गया. फैन्स येजानने के बेकरार थे कि दोनों वहीं क्यों पहुंचे.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जबसे अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के साथ अस्पताल से लौटे हैं तब से तमाम तरह की अटकलें लगाई जा रही है लेकिन इन अटकलों पर ट्विंकल ने खुद विराम लगाते हुए पूरी बात को बयां किया.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने खुद ये वीडियो जारी किया. उन्होंने इस वीडियो के जरिए लोगों को बताया कि इस वक्त सुबह के करीब साढ़े 10 हो रहा है और मुंबई की सड़कें खाली हैं और सड़कों पर कुछ कबूतरों-कौओ के सिवाए कोई नहीं दिखाई दे रहे हैं. अक्षय को अपना ड्राइवर बताते हुए उन्होंने कहा कि ये मेरा ड्राइवर हैं और हम अस्पताल से वापस लौट रहे हैं. लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि मुझको कोरोना वायरस हो गया है. उन्होंने कहा लोगों को अस्पताल बहुत कारणों से जाना पड़ता है. उन्होंने कहा इस रविवार मेरे पति की जेब ढीली है और दिल बहुत बड़ा है लेकिन मेरा पैर टूट गया है. आप सभी के लिए रविवार शुभ हो.








 




View this post on Instagram




 

Deserted roads all the way back from the hospital. Please don’t be alarmed, I am not about to kick the bucket because I really can’t kick anything at all! #sundayshenanigans


A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on






आपको बता दें कि पीएम मोदी की अपील के बाद भारत में इस महामारी से लड़ने के लिए 25 करोड़ का दान देने का ऐलान किया. अक्षय के इस कदम की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है. लोग अक्षय को काफी सराह रहे हैं. इस प्रशंसा में उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना भी पीछे नहीं हैं. इस नेक कदम पर उन्हें अपने पति पर फर्क हैं. पति अक्षय कुमार के इस कदम पर ट्विंकल खन्ना को गर्व महसूस हो रहा है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी इस खुशी का खुलकर इजहार किया.

ये भी पढ़ें- जब पत्नी ट्विंकल खन्ना ने पूछा सच में दान देंगे 25 करोड़ तो ऐसा था अक्षय कुमार का रिएक्शन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 29, 2020, 1:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading