Home /News /entertainment /

twinkle khanna on mothers day shared a post about women being mothers to their husbands

Mother's Day पर ट्विंकल खन्ना ने महिलाओं से पूछा एक प्यारा सा सवाल, पोस्ट वायरल

ट्विंकल खन्ना ने मदर्स डे के अवसर पर महिलाओं के लिए एक पोस्ट लिखा (फोटो क्रेडिट : Facebook @TwinkleRKhanna)

ट्विंकल खन्ना ने मदर्स डे के अवसर पर महिलाओं के लिए एक पोस्ट लिखा (फोटो क्रेडिट : Facebook @TwinkleRKhanna)

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की पोस्ट पर आज ज्यादातर कमेंट्स महिलाओं के ही हैं. एक फैन ने लिखा, "हर पत्नी के लिए उनका पति एक रेडीमेड बच्चे की तरह होता है. आपका रेडीमेड बच्चा मास्टरपीस है." दूसरे फैन ने लिखा, "भारत में हर महिला के साथ यही है" तीसरे फैन ने लिखा, "ये एशिया की हर महिला की कहानी है". एक अन्य यूजर ने लिखा, "इस सच्चाई को स्वीकार करने में भी शर्म आती है".

अधिक पढ़ें ...

मदर्स डे (Mother’s Day) के मौके पर आज बहुत से सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया पर लेखक की भूमिका निभा रहे हैं. एक्ट्रेस और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने भी आज रविवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन महिलाओं के लिए पोस्ट शेयर किया, जो अपने जीवन में किसी और के बेटे की मां कीभूमिका निभा रही हैं. दरअसल, ट्विंकल खन्ना अपने इस पोस्ट के जरिए ये कहना चाहती हैं कि शादीशुदा महिलाएं अपने पति की मां का भी केदार निभाती हैं.

ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Twinkle Khanna Instagram) पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने ही घर के गार्डन में खड़ी नजर आ रही हैं. उनके पीछे कुछ कपड़े सूखने के लिए लटके हुए हैं. ट्विंकल के हाथ में वाइन से भरा एक गिलास है. तस्वीर में पिंक आउटफिट में ट्विंकल काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के ऊपर ही सवाल के तौर पर लिखा हुआ है, “क्या आप भी किसी और के राजा बेटे की मां की भूमिका निभा रही हैं?’

‘अगर ये आपकी भी कहानी है तो अपना हाथ उठाएं’
वहीं, इस तस्वीर को शेयर करते हुए ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा, “अगर प्यार अंधा होता है, तो शादी तेज धूप में एक मैग्नीफाइंग ग्लास को पकड़ने की तरह है. यह ‘मदर्स डे’ यहां उन सभी महिलाओं के लिए है, जो उस बच्चे का पालन-पोषण कर रही हैं, जिसका उन्होंने हिसाब नहीं दिया, उसे पैदा किया, या उसे गोद नहीं लिया… और वो है उनके पति. अगर ये आपकी भी कहानी है तो अपना हाथ उठाएं”. ट्विंकल का ये पोस्ट उनके फैंस को काफी पसंद आया है. लगभग सभी ने उनकी इस बात पर समर्थन जताया है.

Mother's Day, Twinkle Khanna, Twinkle Khanna mother's day article, Twinkle Khanna mother's day, Twinkle Khanna Akshay Kumar, मदर्स डे, ट्विंकल खन्ना, ट्विंकल खन्ना मदर्स डे आर्टिकल, ट्विंकल खन्ना मदर्स डे, ट्विंकल खन्ना अक्षय कुमार

(फोटो क्रेडिट : Instagram @twinklerkhanna)

‘ये एशिया की हर महिला की कहानी है’
ट्विंकल खन्ना की पोस्ट पर आज ज्यादातर कमेंट्स महिलाओं के ही हैं. एक फैन ने लिखा, “हर पत्नी के लिए उनका पति एक रेडीमेड बच्चे की तरह होता है. आपका रेडीमेड बच्चा मास्टरपीस है.” दूसरे फैन ने लिखा, “भारत में हर महिला के साथ यही है” तीसरे फैन ने लिखा, “ये एशिया की हर महिला की कहानी है”. एक अन्य यूजर ने लिखा, “इस सच्चाई को स्वीकार करने में भी शर्म आती है”. वहीं, किसी और यूजर ने लिखा, “राजा बेटा को उनकी मां भी पसंद नहीं करती हैं. वास्तव में उनकी मां उनसे छुटकारा पाकर खुश हैं.”

आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की शादी को 21 साल से ज्यादा हो चुके हैं. उनका एक बेटा आरव (19) और बेटी नितारा (9) है.

Tags: Akshay kumar, Mothers Day Special, Twinkle khanna

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर