लाइव टीवी

जब पत्नी ट्विंकल खन्ना ने पूछा सच में दान देंगे 25 करोड़ तो ऐसा था अक्षय कुमार का रिएक्शन

News18Hindi
Updated: March 29, 2020, 9:26 AM IST
जब पत्नी ट्विंकल खन्ना ने पूछा सच में दान देंगे 25 करोड़ तो ऐसा था अक्षय कुमार का रिएक्शन
वहीं इन सब फिल्मों के अलावा अक्षय एकता कपूर की एक ऐक्शन कॉमेडी फिल्म भी करने वाले थे. ये साउथ की एक फिल्म का रीमेक बताई जा रही थी. लेकिन लॉकडाउन के कारण इस फिल्म पर काम भी शुरू नहीं हो सका. ऐसे में चांसेस हैं कि ये फिल्म ठंडे बस्ते में जा सकती है.

पति अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के इस कदम पर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को गर्व महसूस हो रहा है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी इस खुशी का खुलकर इजहार किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2020, 9:26 AM IST
  • Share this:
मुंबई- कहते हैं मुश्किल में जो साथ देता है वही भगवान है. कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ लड़ाई में 25 करोड़ का दान देने के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar ) ने ये साबित कर दिया कि वो ही बॉलीवुड के असली खिलाड़ी हैं.  देश में जब-जब संकट की घड़ी आई, अक्षय ने देश के लिए अपना प्यार दिखाया. अब जब दुनिया इस महामारी से परेशान है तो उन्होंने पीएम मोदी (Narendra Modi) की अपील के बाद भारत में इस महामारी से लड़ने के लिए 25 करोड़ का दान देने का ऐलान किया. अक्षय के इस कदम की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है. लोग अक्षय को काफी सराह रहे हैं. इस प्रशंसा में उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) भी पीछे नहीं हैं. इस नेक कदम पर उन्हें अपने पति पर फर्क हैं.

पति अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के इस कदम पर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को गर्व महसूस हो रहा है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी इस खुशी का खुलकर इजहार किया. ट्विंकल ने ट्वीट किया और लिखा, 'ये शख्स मुझे गर्व महसूस करवाता है. जब मैंने उनसे पूछा कि क्या वो सच में इतनी बड़ी रकम देंगे, यह इतनी बड़ी राशि थी और हमें धनराशि निकालने की जरूरत थी तो उन्होंने कहा कि जब मैंने शुरुआत की थी तो मेरे पास कुछ भी नहीं था और अब जब मैं इस स्थिति में हूं, तो मैं इसे करने कैसे रुक सकता हूं. मैं उन लोगों के लिए कर सकता हूं जिनके पास कुछ नहीं है.





शनिवार (28 मार्च) को ट्वीट करते हुए अक्षय कुमार ने कहा था, यह वह समय है जब हम सबके जीवन पर खतरा मंडरा रहा है. इस बीच हमें कुछ करने की जरूरत है, कुछ ऐसा हम जो भी कर सकें.  मैं अपनी बचत से 25 करोड़ रुपये का योगदान पीएम राहत कोष में देने की प्रतिज्ञा करता हूं. आओ जीवन बचाएं. जान है तो जहान है.

इस घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ होने लगी. अक्षय के इस कदम का स्वागत करते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने ट्वीट किया और उन्होंने कहा कि बहुत अच्छे @akshaykumar, हर कोई स्वस्थ भारत के लिए दान करता रहे. पीएम ने अक्षय के ट्वीट को रीट्वीट करके ये बात कही.

आपको बता दें कि ये यह पहली बार नहीं है जब अक्षय कुमार ने इस तरह की दिलेरी दिखाई हो. देश को लेकर वह अक्सर ही अपने प्यार को साबित करते आए हैं. इससे पहले बीते साल अक्षय कुमार ने असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए 2 करोड़ की रकम डोनेट की थी. यही नहीं बिहार बाढ़ पीड़ितों के लिए भी उन्होंने 1 करोड़ की राशि दान दी थी.

ये भी पढ़ें- Corona संकट में अक्षय कुमार ने 25 करोड़ का दान देकर दिखाई दिलेरी तो पीएम मोदी ने ऐसे किया रिएक्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 29, 2020, 8:51 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading