लाइव टीवी

LockDown में फिर हुआ ट्विंकल खन्ना को नुकसान, वीडियो शेयर कर बताई आपबीती

News18Hindi
Updated: April 4, 2020, 12:19 PM IST
LockDown में फिर हुआ ट्विंकल खन्ना को नुकसान, वीडियो शेयर कर बताई आपबीती
ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर मुश्किलों को बयां किया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो चश्मा और टूटी हुई चप्पल ठीक करती नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 4, 2020, 12:19 PM IST
  • Share this:
मुंबई- कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लोग घरों में कैद हैं. बॉलीवुड के कलाकार इन दिनों कोरोना की जंग से लड़ने के लिए खुलकर दान कर रहे हैं. बॉलीवुड के खिलाड़ी ने इस संकट की घड़ी में 25 करोड़ का बड़ा दान देश के लिए दिया. लेकिन जब से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ये दान दिया, तब से ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की मुश्किले कम नहीं हो रही हैं. लॉकडाउन के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस और राइटर ट्विंकल खन्ना अपने घर में कॉमन मैन वाली प्रॉब्लम्स से जूंझती नजर आ रही हैं. उन्होंने एक बार फिर से अपनी मुश्किलों को सोशल मीडिया पर बयां किया है.

लॉकडाउन (Lockdown) का ऐलान किए जाने के बाद से सभी अपने घरों में रहने के लिए मजबूर हैं. लोग सिर्फ जीने के लिए जरूरी चीजें लेने के लिए सुबह-शाम घरों से बाहर निकल रहे हैं. राशन, सब्जी , दूध और दवाईयों के सिवाए और कुछ नहीं मिल रहा है. हाल ही में ट्विंकल (Twinkle Khanna) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो लॉकडाउन की वजह से बढ़ रही परेशानी को बयां कर रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो चश्मा और टूटी हुई चप्पल ठीक करती नजर आ रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- मैं जानती हूं कि बड़ी समस्याएं हमारे सामने हैं लेकिन ये वाली तो मुझे पागल ही किए दे रही है.



 






 




View this post on Instagram




 

I know there are bigger problems, but this has driven me to breaking point rather literally! #AboutToShootMyselfWithAGlueGun


A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on






वीडियो में ट्विंकल कह रही हैं कि न जाने अभी और कितने दिन लॉकडाउन रहना होगा. अब मैं बस आपा खोने की स्थिति में हूं क्योंकि ये जो स्लिपर टूट गई है वो इस मैचिंग शू की है (ट्विंकल अपना पैर दिखाती हैं जिस पर प्लास्टर लगा है). अपनी प्रॉब्लम बताते-बताते ट्विंकल बहुत जोर से हंसने लगती हैं और बैकग्राउंड से अक्षय कुमार के हंसने की आवाज भी आती है. ट्विंकल के इस वीडियो पर लोगों के काफी कॉमेंट्स आ रहे हैं.

आपको बता दें कि जिस दिन अक्षय ने 25 करोड़ का दान दिया था, उसके अगले ही दिन ट्विकंल के पैर में फ्रैक्चर हो गया था. सोशल मीडिया पर उन्होंने इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी थी.

ये भी पढ़ें- तलाक के बाद 10 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ लिवइन में रह रही हैं डेलनाज ईरानी, शादी को लेकर कही ये बात
First published: April 4, 2020, 12:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading