होम /न्यूज /मनोरंजन /रणबीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर ट्विंकल खन्ना का मजेदार खुलासा, सास से जुड़ी घटना का भी किया जिक्र

रणबीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर ट्विंकल खन्ना का मजेदार खुलासा, सास से जुड़ी घटना का भी किया जिक्र

ट्विंकल खन्ना ने रणवीर सिंह की न्यूड फोटोस पर दिया रिएक्शन. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @ranveersingh/@twinklerkhanna)

ट्विंकल खन्ना ने रणवीर सिंह की न्यूड फोटोस पर दिया रिएक्शन. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @ranveersingh/@twinklerkhanna)

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने बताया कि जब वह अपनी स्क्रीन पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की तस्वीरों को बड़ा कर रही ...अधिक पढ़ें

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने जब से एक मैग्जीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया है, आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. इन फोटोज को लेकर अभिनेता के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है. कई सेलेब्स रणवीर सिंह के इस न्यूड फोटोशूट पर प्रतिक्रिया दे चुके हैं. अब इस लिस्ट में ट्विंकल खन्ना का नाम भी शुमार हो गया है. जी हां, अक्षय कुमार की पत्नी और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने रणवीर सिंह की न्यूड फोटोज पर मजेदार रिएक्शन दिया है और बताया कि कैसे वह अभिनेता की ये तस्वीरें देख रही थीं और इसी दौरान उनका बेटा आरव आ गया.

टाइम्स ऑफ इंडिया के कॉलम में ट्विंकल खन्ना ने लिखा कि जब वह अपनी स्क्रीन पर रणवीर सिंह की तस्वीरों को बड़ा कर रही थीं, उनके बेटे आरव ने उन्हें पकड़ लिया. ऐसे में अभिनेत्री ने अपने बेटे को समझाया कि वह ‘रिसर्च’ के लिए ये तस्वीरें देख रही थीं. इन तस्वीरों को देखकर ट्विंकल ने रणवीर के साहस की तारीफ भी की.

ट्विंकल ने लिखा- ‘मैं मेरी स्क्रीन पर रणवीर की फोटोज को देख रही थी. तभी मेरा बेटा आ गया. मैंने उसे बताया कि यह रिसर्च के लिए है. जहां लोग महिलाओं के नेकेड शरीर को घूरते हैं, वहीं पुरुषों के शरीर को देखने से बचते हैं.’ इसके साथ ही अभिनेत्री ने एक पुरानी घटना भी याद की, जो उनकी सास यानी अक्षय कुमार की मां से जुड़ी थी.

ट्विंकल ने बताया कि उनकी सास यानी अक्षय कुमार की मां शायद पुरुष को न्यूड देखकर असहज हो गई थीं. ट्विंकल कहती हैं- ‘कुछ साल पहले की बात है. पम्मी बुआ, जिन्हें आज भी ऑडियो या वीडियो कॉल से फर्क नहीं पड़ता, ने अपने बाथरूम का दरवाजा खोल दिया. बाथरूम में उनके 72 साल के पति अपना टॉवल खोल रहे थे. उन्होंने अपने पति से कहा- मोहनजी, लीजिए फोन. दीदी ने मुंबई से आपको बर्थडे विश करने के लिए फोन किया है.’

ट्विंकल ने आगे लिखा- ‘इस पर मेरी सास ने तुरंत कॉल कट कर दिया. क्योंकि, मोहनजी उन्हें बिना किसी कपड़े के दिख गए थे.’ इसके साथ ही ट्विंकल ने विद्या बालन की उस बात पर भी सहमति व्यक्त की, जिसमें उन्होंने रणवीर सिंह के फोटोशूट पर उनकी साइड लेते हुए कहा था कि उन्हें मेल एक्टर्स के इस तरह के फोटोशूट से कोई आपत्ति नहीं है. बता दें, पिछले साल ही अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन हो गया था.

Tags: Bollywood news, Ranveer Singh, Twinkle khanna

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें