ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार के साथ शेयर कीं मजेदार PHOTOS, बताया तलाक से बचने का तरीका

ट्विंकल खन्ना और अक्षय की शादी को 20 साल हो गए हैं (फोटो साभारः Instagram/twinklerkhanna)

ट्विंकल खन्ना और अक्षय की शादी को 20 साल हो गए हैं (फोटो साभारः Instagram/twinklerkhanna)

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) इस समय अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ समुद्र किनारे छुट्टियों का आनंद उठा रही हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर 'इंस्टाग्राम वर्सेज रियलिटी' फोटो शेयर की है, जिस पर सिकंदर खेर ने एक मजेदार कमेंट किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2021, 7:36 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने मजेदार स्वभाव के लिए जाने जाते हैं. ट्विंकल, अक्षय कुमार की तरह ही काफी मजाकिया हैं. हाल में ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया के भ्रामक स्वभाव से पर्दा उठाया है. दरअसल, उन्होंने 'इंस्टाग्राम वर्सेज रिएलिटी' थीम की एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार दिख रहे हैं. वे पहली तस्वीर में खुशी-खुशी कैमरे को पोज दे रहे हैं. जबकि दूसरी फोटो में वह अक्षय के साथ मस्ती करती दिख रही हैं. यह कपल फिलहाल बीच पर छुट्टियां मना रहा है.

ट्विंकल फोटो के जरिये कपल को लंबे रिश्ते का राज बता रही हैं. वह बता रही हैं कि कैसे कपल तलाक से बच सकते है. ट्विंकल खन्ना ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'कपल जब इंस्टाग्राम पर होते हैं, फिर रिएलिटी में कैसे लगते हैं.' वह आगे कहती हैं, 'कैमरे के सामने जिस तरह हम स्माइल देते हैं, अगर असलियत में एक-दूसरे के साथ ऐसा करने लग जाएं, तो तलाक की संभावना कम हो जाएगी. #SmileOkPlease.'

(फोटो साभारः Instagram/twinklerkhanna)


सिकंदर खेर ने ट्विंकल की इस फोटो पर मजेदार टिप्पणी की है. उन्होंने कमेंट में लिखा है, 'क्या आप उन्हें लगातार पीट रही हैं?' हालांकि, अक्षय और ट्विंकल के फैंस ने उन पर खूब प्यार बरसाया. एक फैन ने कहा, 'दुनिया की सबसे अच्छी जड़ी. वहीं, एक दूसरे फैन ने लिखा, 'ओह, कितना क्यूट है.' एक और टिप्पणी की.
गुरुवार को अक्षय ने ट्विंकल के साथ एक सेल्फी शेयर की थी और बताया था कि वे एक साथ छुट्टी का आनंद ले रहे हैं. हालांकि, उन्होंने जगह नहीं बताई कि वे कहां हैं. अक्षय ने ट्वीट किया था, 'खुश जगह = खुश चेहरा. हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि हमें महामारी के बीच छुट्टी बिताने का मौका मिला.'

Akshay Kumar News, Twinkle Khanna News, Akshay Kumar Twinkle Khanna, Dimple Kapadia Gay, Akshay Kumar Gay, Twinkle Khanna Dimple Kapadia Gay, Twinkle Khanna, Akshay Kumar, Akshay Kumar medical Test, अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, Akshay Kumar Twinkle Khanna Marriage Anniversary, bollywood News in Hindi, news18 hindi

इससे पहले, 'कॉफी विद करण' पर अक्षय ने खुलासा किया था कि जब वह ट्विंकल से मिले थे, तब वह लगातार 14 फ्लॉप फिल्मों से बाहर निकल रहे थे. अक्षय ने अपने जीवन में अच्छी किस्मत लाने का श्रेय ट्विंकल खन्ना को दिया और कहा कि ट्विंकल उनके जीवन में बहुत सारी अच्छी चीजें लेकर आईं.



बता दें कि अक्षय और ट्विंकल 17 जनवरी 2001 को शादी के बंधन में बंधे थे. उनकी शादी को 20 साल हो गए हैं. उनके दो बच्चे हैं - एक 18 साल का बेटा आरव और आठ साल की बेटी नितारा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज