लाइव टीवी

बेटी नितारा की हरकतों से परेशान हुईं ट्विंकल खन्ना, VIDEO शेयर कर बोलीं - 'भगवान ही बचाए...'

News18Hindi
Updated: March 21, 2020, 3:19 PM IST
बेटी नितारा की हरकतों से परेशान हुईं ट्विंकल खन्ना, VIDEO शेयर कर बोलीं - 'भगवान ही बचाए...'
ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) भी बाकि सेलिब्रिटीज की तरह सेल्फ आइसोलेशन में हैं. (फोटो साभार: इंस्टाग्राम/twinklerkhanna)

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) भी बाकि सेलिब्रिटीज की तरह अपने घर में आइसोलेशन में हैं. ट्विंकल के साथ ही उनके पति और एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और बेटी नितारा भी आइसोलेशन पर हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2020, 3:19 PM IST
  • Share this:
मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अलग-अलग विषयों पर बेबाकी से अपनी राय भी रखती हैं और अपना सबके सामने अपना पक्ष रखने से कभी नहीं कतरातीं. वहीं उनके शेयर किए हुए फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने (Twinkle Khanna Video) अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जो कि काफी वायरल हो रहा है.

दरअसल, ट्विंकल खन्ना भी बाकि सेलिब्रिटीज की तरह अपने घर में आइसोलेशन में हैं. ट्विंकल के साथ ही उनके पति और एक्टर अक्षय कुमार और बेटी नितारा भी आइसोलेशन पर हैं. ऐसे में ट्विंकल ने बेटी नितारा (Nitara) का वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर पता चल रहा है कि 7 साल की नितारा आजकल अपनी मम्मी को तंग करने में लगी हुई हैं. दरअसल, इस वीडियो में नितारा अपने चप्पल टांड से उतारती नजर आ रही हैं. जिसे देखने के बाद ट्विंकल खन्ना भी काफी हैरान हैं.



ट्विंकल ने यह वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि कैसे नितारा ने मस्ती करते-करते अपनी चप्पल उड़ा दी और फिर उसे निकालने में जुट गई. ट्विंकल ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'मुझे नहीं पता दूसरी मांएं कैसे अपने बच्चों को संभाल रही हैं लेकिन, मैं तो अपनी बेटी से हार मान चुकी हूं. मेरी बेटी ने 'गलती' से अपनी चप्पल लाइट की जगह पर फेंक दी और फिर इसे निकालने में जुट गई. साफ बात है आपको किसी बड़ी परेशानी के आने की चिंता नहीं करना चाहिए, जब आपके घर में खुद एक छोटी बला घूम रही हो.'



 




View this post on Instagram




 

Thought I would work on my book while he keeps her busy but the people that live inside my head don’t talk to me when the people I live with are chattering away as well. #nextwritingspotisthebathroom


A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on






बता दें इससे पहले भी ट्विंकल कई फोटोज और वीडियोज के जरिए बता चुकी हैं कि इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन के चलते उनके पति अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और बेटी नितारा के साथ कैसे समय बीत रहा है. इससे पहले एक फोटो शेयर करते हुए ट्विंकल ने बताया था कि वह अपनी किताब लिखने पर भी फोकस नहीं कर पा रही हैं. क्योंकि वह अपनी बेटी और पति की हरकतों से काफी परेशान हो गई हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2020, 3:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर