बेटी नितारा की हरकतों से परेशान हुईं ट्विंकल खन्ना, VIDEO शेयर कर बोलीं - 'भगवान ही बचाए...'

ट्विंकल खन्ना का ये पोस्ट अब वायरल हो रहा है.

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) भी बाकि सेलिब्रिटीज की तरह अपने घर में आइसोलेशन में हैं. ट्विंकल के साथ ही उनके पति और एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और बेटी नितारा भी आइसोलेशन पर हैं.

  • Share this:
    मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अलग-अलग विषयों पर बेबाकी से अपनी राय भी रखती हैं और अपना सबके सामने अपना पक्ष रखने से कभी नहीं कतरातीं. वहीं उनके शेयर किए हुए फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने (Twinkle Khanna Video) अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जो कि काफी वायरल हो रहा है.

    दरअसल, ट्विंकल खन्ना भी बाकि सेलिब्रिटीज की तरह अपने घर में आइसोलेशन में हैं. ट्विंकल के साथ ही उनके पति और एक्टर अक्षय कुमार और बेटी नितारा भी आइसोलेशन पर हैं. ऐसे में ट्विंकल ने बेटी नितारा (Nitara) का वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर पता चल रहा है कि 7 साल की नितारा आजकल अपनी मम्मी को तंग करने में लगी हुई हैं. दरअसल, इस वीडियो में नितारा अपने चप्पल टांड से उतारती नजर आ रही हैं. जिसे देखने के बाद ट्विंकल खन्ना भी काफी हैरान हैं.



    ट्विंकल ने यह वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि कैसे नितारा ने मस्ती करते-करते अपनी चप्पल उड़ा दी और फिर उसे निकालने में जुट गई. ट्विंकल ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'मुझे नहीं पता दूसरी मांएं कैसे अपने बच्चों को संभाल रही हैं लेकिन, मैं तो अपनी बेटी से हार मान चुकी हूं. मेरी बेटी ने 'गलती' से अपनी चप्पल लाइट की जगह पर फेंक दी और फिर इसे निकालने में जुट गई. साफ बात है आपको किसी बड़ी परेशानी के आने की चिंता नहीं करना चाहिए, जब आपके घर में खुद एक छोटी बला घूम रही हो.'




    बता दें इससे पहले भी ट्विंकल कई फोटोज और वीडियोज के जरिए बता चुकी हैं कि इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन के चलते उनके पति अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और बेटी नितारा के साथ कैसे समय बीत रहा है. इससे पहले एक फोटो शेयर करते हुए ट्विंकल ने बताया था कि वह अपनी किताब लिखने पर भी फोकस नहीं कर पा रही हैं. क्योंकि वह अपनी बेटी और पति की हरकतों से काफी परेशान हो गई हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.