राजेश खन्ना पुण्यतिथिः ट्विंकल खन्ना ने फोटो शेयर कर पिता को किया याद, पत्नी के साथ नजर आए एक्टर

राजेश खन्ना पुण्यतिथिः ट्विंकल खन्ना ने फोटो शेयर कर पिता को किया याद, पत्नी के साथ नजर आए एक्टर
राजेश खन्ना व डिंपल कपाड़िया.

फोटो में राजेश खन्ना के साथ डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) भी नजर आ रही हैं. दरअसल, आज राजेश खन्ना की पुण्यतिथि है, ऐसे में एक्ट्रेस ने अपन पिता की पुरानी फोटो (Rajesh Khanna Throwback Photo) शेयर कर उन्हें याद किया है.

  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन ट्विटर और इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अपनी और परिवार की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने 70 और 80 के बॉलीवुड के सुपरस्टार और अपने पिता राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) की एक फोटो ट्विटर पर शेयर की है, जो कि एक्टर के फैंस को काफी पसंद आ रही है. इस फोटो में राजेश खन्ना के साथ डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) भी नजर आ रही हैं. दरअसल, आज राजेश खन्ना की पुण्यतिथि है, ऐसे में एक्ट्रेस ने अपन पिता की पुरानी फोटो (Rajesh Khanna Throwback Photo) शेयर कर उन्हें याद किया है. हालांकि, इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में कुछ नहीं लिखा है.

इस तस्वीर में राजेश खन्ना के साथ उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया भी नजर आ रही हैं. फोटो में जहां राजेश खन्ना स्माइल कर रहे हैं तो वहीं डिंपल कपाड़िया कुछ बोलते हुए राजेश खन्ना के गाल पकड़े दिख रही हैं. फोटो में दोनों के साथ एक्टर असरानी भी दिखाई दे रहे हैं. फोटो से साफ है कि किसी बात को लेकर तीनों एक्टर काफी खुश थे. फोटो उस समय की है जब राजेश खन्ना एक सुपरस्टार हुआ करते थे. इस दौर में पूरा देश राजेश खन्ना के रोमांटिक अंदाज का कायल हुआ करता था.
हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब ट्विंकल खन्ना ने इस तरह से पिता को याद किया हो. फादर्स डे से लेकर राजेश खन्ना के बर्थडे, उनकी मैरिज एनिवर्सरी और उनकी डेथ एनिवर्सरी, हर मौके पर ट्विंकल खन्ना अपने पिता को जरूर याद करती हैं और सोशल मीडिया के जरिए भी एक्टर को श्रद्धांजलि देती हैं.


इसके साथ ही एक्ट्रेस कई मौकों पर राजेश खन्ना की अनदेखी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. बता दें राजेश खन्ना को 80 के दशक का रोमांस किंग माना जाता था. अपने दौर में एक्टर ने कई बेहतरीन एक्ट्रेसेज के साथ काम किया, जिनमें हेमा मालिनी से लेकर शर्मिला टैगोर जैसी एक्ट्रेस शामिल हैं. राजेश खन्ना का 18 जुलाई 2012 में मुंबई में निधन हो गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज