ट्विंकल खन्ना ने शेयर की ट्रक के पीछे लगे 'मेला' के पोस्टर की फोटो, बोलीं- 'फिल्म का दिया दाग...'

(photo credit: instagam/twinklerkhanna)
(photo credit: instagam/twinklerkhanna)

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक फोटो शेयर की है. यह फोटो उनकी फिल्म 'मेला (Mela)' की है. जिसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने हैरान कर देने वाली बात कही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 17, 2020, 2:21 PM IST
  • Share this:
मुंबईः अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अक्सर ही अपने सेंस ऑफ ह्यूमर और बेबाक अंदाज के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं. फैंस के बीच भी उनका बातों को बिना तोड़े-मरोड़े के सीधे साफ शब्दों में पेश करने का अंदाज काफी पसंद है. फिर चाहे मुद्दा कुछ भी हो, वह अपनी राय रखने से कभी पीछे नहीं हटतीं. उनका कुछ ऐसा ही अंदाज एक बार फिर देखने को मिला है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक फोटो शेयर की है. यह फोटो उनकी फिल्म 'मेला (Mela)' की है. जिसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने हैरान कर देने वाली बात कही है.

ट्विंकल खन्ना ने यह फोटो शेयर करते हुए इसे एक दाग बताया है. ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर यह फोटो शेयर की है. जिसमें एक ट्रक के पीछे उनका या फिल्म के हीरो आमिर खान का चेहरा ना होकर फिल्म के विलेन 'गुर्जर' का पोस्टर लगा दिख रहा है. इस पोस्टर के साथ लिखा है- 'गुर्जर फिर आएगा.' फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि यह फोटो उन्हें उनके किसी जानने वाले ने भेजी है. जिसे देखकर वह हैरान हैं.

ये भी पढ़ेंः तैमूर ने तेज आवाज में गाया बर्थडे सॉन्ग, पापा सैफ अली खान ने टोका और सिखाई ये बात, देखें वीडियो



एक्ट्रेस ने यह फोटो शेयर करते हुए लिखा है- 'मुझे लगता है कुछ चीजें कभी खत्म नहीं होती. आज ये मेरे मैसेजे में सामने आया और इसे लेकर अब मैं क्या कह सकती हूं. आप चाहे तो इस बात को कैसे भी ले सकते हैं, लेकिन मेला ने मुझ पर और देश पर एक दाग छोड़ा है.'



बता दें कि ट्विंकल खन्ना ने 1995 में फिल्म ‘बरसात’ से करियर की शुरुआत साल की थी. फिल्म दर्शकों के बीच काफी पसंद भी की गई. वहीं साल 2000 में आई 'मेला' फिल्म में भी एक्ट्रेस को खूब पसंद किया गया. लेकिन, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. जिसके कुछ ही सालों बाद ट्विंकल ने एक्टिंग छोड़कर राइटर बनना तय कर लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज