Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    ट्विंकल खन्ना ने बेटी के साथ शेयर की तस्वीर, बोलीं- 'माता-पिता बनना पैरेंटिंग से अलग है'

    ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक तस्वीर साझा की है.
    ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक तस्वीर साझा की है.

    ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक तस्वीर साझा की है. ये एक मोनोक्रोम तस्वीर है, जिसमें नितारा, ट्विंकल की गोदी में नजर आ रही हैं और उन्होंने मां के होठों पर अंगुली रखी हुई है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 3, 2020, 9:43 AM IST
    • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस से कॉलम राइटर और प्रोड्यूसर बनीं ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने पोस्ट से सुर्खियों में रहती हैं. ट्विंकल खन्ना अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय भी पेश करती हैं. कई बार एक्ट्रेस अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में भी आ चुकी हैं. इस बीच उन्होंने हाल ही में बेटी नितारा (Nitara) की एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके वजह से वह फिर सुर्खियों में हैं.

    ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक तस्वीर साझा की है. ये एक मोनोक्रोम तस्वीर है, जिसमें नितारा, ट्विंकल की गोदी में नजर आ रही हैं और उन्होंने मां के होठों पर अंगुली रखी हुई है. इस तस्वीर के साथ ही ट्विंकल ने एक बेहतरीन कैप्शन भी दिया है, जिसको उनके फ्रेंड्स और फैन काफी पसंद कर रहे हैं.


    ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा, 'माता-पिता बनना पैरेंटिंग से अलग है. संज्ञा निष्क्रिय है. यह केवल अस्तित्व के लिए पर्याप्त है. पैरेंटिंग एक क्रिया को दर्शाता है और यह एक बिना किसी अनुदेश मैनुअल के आता है. उन्होंने पैरेंटिंग की तुलना ड्राइविंग लाइसेंस से करते हुए आगे लिखा- 'कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता है कि सड़क पर एक वाहन को चलाने के लिए लाइसेंस की आवश्यकता होती है, लेकिन इन मासूम बच्चों को सही रास्ते पर लाने, बड़ा करने और सही बातें सिखाने के लिए कोई तैयारी, कोई परीक्षण नहीं होता.'



    इससे पहले भी ट्विंकल कई बार अपनी बेटी नितारा, बेटे आरव और पति अक्षय कुमार के साथ तस्वीरें साझा कर चुकी हैं. हाल ही में ट्विंकल ने बेटी नितारा के साथ हैलोवीन के मौके पर एक वीडियो साझा किया था.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज