ट्विंकल खन्ना ने मां और बहन के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो, रिंकी की क्यूटनेस पर फिदा हुए लोग

(photo credit: instagram/@twinklerkhanna)

(photo credit: instagram/@twinklerkhanna)

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपनी एक थ्रोबैक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है, जो एक्ट्रेस के फैंस के बीच खूब पसंद की जा रही है. इस तस्वीर में ट्विंकल के साथ उनकी मां डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) और बहन रिंकी (Rinke Khanna) भी नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2021, 9:04 AM IST
  • Share this:
मुंबईः अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ट्विंकल अक्सर ही अपने फैंस के साथ कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. अब बीते शुक्रवार को उन्होंने अपनी एक थ्रोबैक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है, जो एक्ट्रेस के फैंस के बीच खूब पसंद की जा रही है. इस तस्वीर में ट्विंकल के साथ उनकी मां डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) और बहन रिंकी (Rinke Khanna) भी नजर आ रहे हैं.

फोटो शेयर करते हुए ट्विंकल खन्ना ने फैंस के साथ अपना फैमिली मोटो शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा- "आपकी लगन आपको टूटने से रोकता है. #FamilyMotto #crackpots." इस फोटो में डिंपल कपाड़िया, ट्विंकल और रिंकी को साथ में मुस्कुराते हुए फैमिली फोटो के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है. जिसमें तीनों काफी खूबसूरत लग रहे हैं.

twinkle khanna, akshay kumar
(photo credit: instagram/@twinklerkhanna)


हालांकि, इस फोटो में जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, वह हैं ट्विंकल खन्ना की बहन और एक्ट्रेस रिंकी खन्ना की. यूजर्स ने रिंकी की क्यूटनेस पर कमेंट करते हुए उनकी जमकर तारीफ की है. वहीं कई यूजर्स ने ट्विंकल की इस फैमिली फोटो को शानदार बताया है. मालूम हो कि हाल ही में अक्षय कुमार कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.




अक्षय कुमार के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद ट्विंकल खन्ना ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी चिंता जाहिर की थी. ट्विंकल ने अपने पोस्ट में लिखा- 'सभी एक सा है. बारिश का पानी गड्ढे में भरा हुआ हुआ है. भविष्य एक ऐसी पस्त सड़क है, जिसे आंखें देख सकती हैं, हम दिल को खुश करने के लिए और क्या कर सकते हैं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज