ट्विंकल खन्ना ने बेटी नितारा को कहा 'सुपरहीरो', फोटो शेयर कर बताया कारण

ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार- @twinklerkhanna/Instagram

ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार- @twinklerkhanna/Instagram

नितारा ( Nitara) की एक खूबसूरत तस्वीर और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की पोस्ट देखने के बाद फैंस अब बेटी नितारा के लिए कह रहे हैं कि वो अपने पापा यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पर गई है.

  • Share this:

मुंबई. ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने बड़े पर्दे से भले दूरी बना ली हो, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी तस्वीरों और वीडियोज के साथ वह अक्सर अपने बच्चों की भी तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करते हैं. कोरोना की इस जंग में बच्चे कैसे आशा की एक किरण लेकर सामने आ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी प्यारी सी बेटी नितारा ( Nitara) की एक खूबसूरत तस्वीर को साझा करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. तस्वीर और ट्विंकल की पोस्ट देखने के बाद फैंस अब बेटी नितारा के लिए कह रहे हैं कि वो अपने पापा यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पर गई है.

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने नितारा ( Nitara) की एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया है उनके जीवन में आया न्यू नॉर्मल क्या है? तस्वीर में अक्षय और ट्विंकल की लाड़ली ने अपने चेहरे पर मास्क पहना हुआ है. साथ ही काला चश्मा भी पहना हुआ है. नितारा अपनी बालकनी में पोज देते देखाई दे रही है. तस्वीर शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने बेहद ही प्यारा सा नोट भी शेयर किया है.

Twinkle Khanna, Nitara, Akshay Kumar, Twinkle Khanna told what is New normal, Twinkle Khanna Post, Social Media, Twinkle Khanna told daughter Nitara a superhero, ट्विंकल खन्ना, नितारा,  अक्षय कुमार

ट्विंकल खन्ना ने लिखा, 'द न्यू नॉर्मल: बालकनी एक जंगल बन रही है और हमारे सभी बच्चे मास्क पहनकर सुपरहीरो में बदल रहे हैं. मैं इस बात पर हैरान हूं कि दरवाजे से बाहर निकलते ही मास्क को कैसे अपने चेहरे पर पहन लेते हैं. हमें आशा है कि सब बहुत जल्दी ही ठीक होगा और खुशी है कि मेरे बच्चे बहुत समझदार है. अपने आइसोलेशन पर उपद्रव की कमी दिख रही है. वे हमें आशा और खुशी देते हैं और हमारे कठिनतम समय में हमारी मदद करते हैं और हमें हंसाने के लिए क्रैकपॉट्स की तरह व्यवहार भी करते हैं, जैसे कि यह छोटी, यहां पर. ' #littleheroes
ट्विंकल खन्ना द्वारा शेयर की गई फोटो पर आयुष्मान खुराना की पत्नी निर्देशक ताहिरा कश्यप ने दिल का इमोजी डाला. कुछ फैंस को लगा कि नितारा अपने पिता की तरह हैं. एक फैन ने लिखा, ‘पिता की तरह बेटी वहीं, एक अन्य ने एक ने लिखा, ‘छोटे योद्धा’.

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की बेटी नितारा लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज