ट्विंकल खन्ना ने थिएटर देखी मम्मी डिंपल कपाड़िया की फिल्म Tenet, शेयर किया पोस्ट

ट्विंकल खन्ना ने थिएटर देखी मम्मी डिंपल कपाड़िया की फिल्म Tenet, शेयर किया पोस्ट
ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है.

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने एक फोटो शेयर करते हुए अपनी मम्मी डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की इस हॉलीवुड फिल्म के बारे में बताया. उन्होंने अपनी पोस्ट में मम्मी के परफॉर्मेंस का भी जिक्र किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2020, 12:45 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके पोस्ट बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. ट्विंकल इन दिनों विदेश में घूम रही हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) देश में अपनी आगामी फिल्म बेलबॉटम (Bell Bottom) की स्कॉटलैंड (Scotland) में शूटिंग कर रहे हैं. इसलिए वो अपने साथ ट्विंकल और बच्चों को भी लेकर गए हैं. हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने स्कॉटलैंड के एक थिएटर में अपनी मम्मी डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की मूवी देखी, जिसको देखने के बाद उन्होंने इस बारे में सोशल मीडिया (Social Media) पर जानकारी दी.

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने एक फोटो शेयर करते हुए अपनी मम्मी डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की इस हॉलीवुड फिल्म के बारे में बताया. उन्होंने अपनी पोस्ट में मम्मी के परफॉर्मेंस का भी जिक्र किया. थिएटर में सक्रीन पर आई अपनी मां की तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'आखिरकार मैंने टेनेट फिल्म देख ही ली, वह भी थिएटर में. मेरी मम्मी इतने पुराने ख्यालों की हैं कि उन्होंने इसके लिए कोई भी पब्लिसिटी स्टंट नहीं किया. फिल्म में उनका पार्ट काफी दिलचस्प रहा और एक्टिंग में वाकई शानदार रहीं'.


ट्विंकल खन्ना ही नहीं हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज ने भी डिंपल कपाड़िया की एक्टिंग की तारीफ की है. टॉम क्रूज भी इस फिल्म को देखने के लिए थिएटर में गए थे.



ये भी पढ़ें- Nach Baliye 10 अब फरवरी में होगा शुरू, मेकर्स को नहीं मिल रहा करण जौहर के अलावा कोई प्रोड्यूसर



फिल्मकार क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म में डिंपल कपाड़िया के काम की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं. इस फिल्म में जॉन डेविड वॉशिंगटन, रॉबर्ट पैटिंसन और माइकल कैन जैसे शानदार एक्टर्स हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading