होम /न्यूज /मनोरंजन /ट्विंकल खन्ना यूके में करेंगी एक खास कोर्स, अक्षय कुमार और बच्चों के साथ लंदन हुईं रवाना

ट्विंकल खन्ना यूके में करेंगी एक खास कोर्स, अक्षय कुमार और बच्चों के साथ लंदन हुईं रवाना

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के पसंदीदा कपल्स में से एक हैं. (फोटो साभार: Instagram@twinklerkhanna)

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के पसंदीदा कपल्स में से एक हैं. (फोटो साभार: Instagram@twinklerkhanna)

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने यूके में एक फिक्शनल राइटिंग कोर्स में दाखिला लिया है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने ...अधिक पढ़ें

जब हम बॉलीवुड कपल्स की बात करते हैं तो बहुत सारे नाम दिमाग में आते हैं, जो रिलेशनशिप गोल देने के लिए मशहूर हैं, लेकिन इस लिस्ट में सबसे ऊपर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की जोड़ी है. दोनों एक-दूसरे के सपोर्ट सिस्टम हैं और किसी भी हालात में एक-दूसरे के साथ खड़े नजर आते हैं.

दोनों जानते हैं कि छोटी से छोटी बातें जिंदगी में बड़ा बदलाव ला सकती हैं और शायद इसीलिए जब ट्विंकल खन्ना ने यूके में एक फिक्शन राइटिंग कोर्स में दाखिला लिया, तो अक्षय कुमार ने उनसे जुड़ने और एक छोटे से फैमिली ब्रेक का आनंद लेने का फैसला किया.

अक्षय फैमिली के साथ लंदन के लिए हुए रवाना
अक्षय कुमार अपने 55वें बर्थडे से पहले, यूके की यात्रा पर फैमिली के साथ जा रहे हैं. पिंकविला को एक सूत्र ने बताया कि अगस्त के अंत से सितंबर के आखिर तक, अक्षय कुमार वेकेशन में हैं. वे अपने परिवार के साथ इस वक्त आनंद लेना चाहते हैं. वे आज अपनी पत्नी और दोनों बच्चों के साथ लंदन के लिए रवाना हो गए.

ट्विंकल कोर्स पूरा करने के लिए यूके में रहेंगी
अक्षय थोड़े समय के बाद भारत लौट आएंगे और सीधे अपने प्रोजेक्ट्स में जुट जाएंगे. ट्विंकल अपना कोर्स पूरा करने के लिए यूके में रहेंगी. अक्षय ने उसी के बारे में बात करते हुए हंसते हुए कहा कि माता-पिता अक्सर अपने बच्चों को विदेशी यूनिवर्सिटी में छोड़ते हुए नजर आते हैं और वे यहां अपनी पत्नी के साथ ऐसा ही कुछ कर रहे हैं.

‘कठपुतली’ में रकुल प्रीत सिंह के साथ आएंगे नजर
काम की बात करें, तो अक्षय कुमार अगली बार अभिषेक शर्मा की ‘राम सेतु’ में दिखाई देंगे, जो 2022 की दिवाली पर रिलीज होने वाली है. एक्टर रकुल प्रीत सिंह के साथ ‘कठपुतली’ में भी नजर आएंगे, जो अगले महीने 2 सितंबर को ओटीटी पर रिलीज होगी.

Tags: Akshay kumar, Twinkle khanna

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें