ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव ने 'भूत-पिशाच' से जोड़ा मां का नाम, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर उठाया राज से पर्दा

आरव भाटिया और ट्विंकल खन्ना (फोटो साभारः Instagram/twinklerkhanna)

आरव भाटिया और ट्विंकल खन्ना (फोटो साभारः Instagram/twinklerkhanna)

हाल में ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अपने बेटे की शैतानी का जिक्र किया है. ट्विंकल ने बताया है कि वो अपने बेटे आरव (Aarav Bhatia) की हरकतों से परेशान हो गई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 7:26 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की तरह उनके परिवार के लोग भी खूब मस्ती करते हैं. इसका ताजा उदाहरण ट्विंकल खन्ना के सोशल मीडिया अकाउंट को देखकर लगाया जा सकता है. हम पहले से ही अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के सेंस ऑफ ह्यूमर से परिचित हैं, जिसका मुजाहिरा वह अक्सर अपनी बातों से करती रही हैं. इसी तरह उनके बेटे आरव भी हैं, जो काफी मस्ती-मजाक करते रहते हैं. वो परिवार के लोगों के साथ भी मस्ती करने में कोई संकोच नही करते.

दरअसल, ट्विंकल ने जो एक फोटो शेयर की है, उसे उनके बेटे ने क्लिक की है. ट्विंकल की ये अजीब फोटो आरव ने क्लिक करके फैमिली ग्रुप में शेयर कर दी थी. इस फोटो में दिया कैप्शन पढ़ कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. आरव ने फोटो शेयर कर लिखा, 'पड़ोसियों का कहना है कि ट्विंकल खन्ना पर किसी शैतान का साया है. देखिए उन्हें गार्डन एरिया में शैतानी हरकतें करते हुए. इस फोटो को ट्विंकल ने शेयर करने के बाद लिखा, ‘उन्हें दुश्मन की जरूरत नहीं होती, जिनका अपना बेटा ही ऐसा हो, जिसने फैमिली चैट पर मेरी ये फोटो शेयर की है. वैसे मैं उस समय एक्सरसाइज कर रही थी.'

(फोटो साभारः Instagram/twinklerkhanna)


ट्विंकल कभी-कभार ही परिवार की फोटो और वीडियो शेयर करती हैं. हाल में उन्होंने अपनी बेटी नितारा का क्यूट वीडियो शेयर किया था, जिसमें नितारा अपने डॉगी को नहलाते हुए नजर आ रही थीं. इससे पहले ट्विंकल ने अपने स्कूल के दिनों का एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया था. दरअसल, वह स्कूल में एक लड़के को प्यार करती थीं. वे एक बार क्लासरूम में बैठे इतने खो गए थे कि उन्हें अंदाजा ही नहीं हुआ कि स्कूल की छुट्टी हो गई है और दोनों क्लास में ही बैठे रहे थे.
ट्विंकल ने अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद 1995 में आई फिल्म 'बरसात' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके हीरो थे- बॉबी देओल. यह जोड़ी पर्दे पर हिट रही थीं. लेकिन आगे उनका एक्टिंग करियर इतना सफल नहीं रहा था. ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर वह अपने कमाल के सेंस ऑफ ह्यूमर से लोगों को गुदगुदाती रहती हैं. इसके अलावा ट्विंकल एक प्रोड्यूसर और राइटर के तौर पर काम करती रहती हैं. ट्विंकल तीन किताबें लिख चुकी हैं. अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन भी ट्विंकल की किताब लेजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद पर ही बेस्ड थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज