केआरके ने खुद को बताया हैंडसम, लोगों ने कहा 'हैंडसम नहीं हैंडपंप हैं'

शुक्रवार को कुछ ऐसा हुआ कि केआरके खुद ट्विटर यूज़र्स का निशाने पर आ गए.

News18Hindi
Updated: May 27, 2017, 10:32 AM IST
केआरके ने खुद को बताया हैंडसम, लोगों ने कहा 'हैंडसम नहीं हैंडपंप हैं'
Image: KRK Twitter
News18Hindi
Updated: May 27, 2017, 10:32 AM IST
कमाल राशिद खान, केआरके अपने विवादित ट्वीट्स के लिए जाने जाते हैं. उनके ट्वीट्स के लिए सोशल मीडिया में उनकी आलोचना भी होती है और उन पर तीखी बहस भी. केआरके ने ट्विटर पर कभी ऋषि कपूर को निशाना बनाया है तो कभी सोनम कपूर को.

पर शुक्रवार को कुछ ऐसा हुआ कि केआरके खुद ट्विटर यूज़र्स का निशाने पर आ गए. दरअसल शुक्रवार को केआरके ने अपने ट्विटर हैंडल से अपनी एक तस्वीर शेयर की और कहा कि अगर कोई व्यक्ति उनके जितना हैंडसम हो तो बॉलीवुड में अपनी किस्मत आज़मा सकता है.



इसके बाद लोगों ने उनकी जमकर खिंचाई की, कुछ ने कहा कि केआरके ग़लतफ़हमी का शिकार हैं, तो कुछ ने कहा कि वो हैंडसम शब्द का ही मज़ाक बना रहे हैं.
Loading...














इससे पहले केआरके ने ट्विटर पर उनको फॉलो करने वालों के लिए अनोखा ऑफर भी दिया था. एक ट्वीट में केआरके ने कहा था कि जो व्यक्ति उन्हें 1 जून से पहले फॉलो करेगा, वो उसे 5 लाख रुपये देंगे.



हालांकि, केआरके ने इस ऑफर के पीछे की कोई वजह साफ़ नहीं की, ना ही उन्होंने ये बताया कि वो कैसे उनको फॉलो करने वालों के अकाउंट में 5 लाख ट्रांसफर करेंगे. केआरके के दावों में कितनी सच्चाई है, ये तो समय ही बताएगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 27, 2017, 10:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...