कंगना रनौत के TWEET पर दिलजीत दोसांझ का पलटवार, कहा-' जा यार बोर न कर, काम कर अपना'

(फोटो साभारः Instagram @kanganaranaut/@diljitdosanjh)

(फोटो साभारः Instagram @kanganaranaut/@diljitdosanjh)

पंजाबी सिंगर व एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) रिहाना के कदम से इतने प्रभावित होकर उनके सम्मान में एक नया गाना रिलीज किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2021, 11:39 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) ने जब से देश में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में अपनी प्रतिक्रिया दी है, तब से बॉलीवुड सितारे दो खेमे में बंट गए हैं. एक तरफ जहां पंजाबी सिंगर व एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) रिहाना के इस कदम से इतने प्रभावित होकर उनके सम्मान में एक नया गाना रिलीज किया है, तो वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस मामले में दिलजीत निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया था. अब दिलजीत ने कंगना के ट्वीट का जवाब दिया है.

दरअसल, कंगना ने दिलजीत द्वारा बनाए गए रिहाना के एक गाने पर ट्वीट कर कहा था, 'इसको भी अपने 2 रुपये बनाने हैं, ये सब कबसे प्लान हो रहा है. कम से कम एक महीना तो लगेगा वीडियो और अनाउंसमेंट की तैयारी में, और लिबरू चाहता है कि हम ये मान लें कि ये सब ऑर्गेनिक तरीके से हो रहा है, हाहा...'

(फोटो साभारः प्रिंटशॉट ट्विटर)

वहीं, इसका जवाब देते हुए दिलजीत ने अपने ट्वीट में लिखा, '2 रुपये.? अपनी वाली जॉब मुझे न बताओ. इस तरह के गाने तो मैं आधे घंटे में बना लेता हूं. तुझ पर गाना बनाने का दिल नहीं करता है. समय तो 2 मिनट लगेंगे. हर जगह तो तुझे बोलना होता है. जा यार बोर ना कर. काम कर अपना.'

(फोटो साभारः प्रिंटशॉट ट्विटर)

Youtube Video

बता दें, आज ही दिलजीत ने रिहाना पर एक गाना अपने यूट्यूब चैनल में रिलीज किया है, जिसका टाइटल है- 'रिरि(रिहाना)' (RiRi (Rihanna)). दिलजीत ने यह गाना खुद गाया है, जिसे गीत-संगीत दिया है राज रंजोध (Raj Ranjodh) और इंटेन्स ने. वहीं, दूसरी ओर कंगना आजकल अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में हैं. हाल में उन्होंने अपने ट्वीट में हरियाणा में शांतिपूर्ण तरीके से आंदोलन कर रहे किसानों को आतंकवादी कहा था. इसके बाद कांग्रेस सांसद दीपेंद्र एस हुड्डा ने उनका अकाउंट बैन करने की मांग की थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज