ढाई साल की बेटी ने किए ऐसे योगासन, सोहा अली खान ने शेयर किया वीडियो

ढाई साल की बेटी ने किए ऐसे योगासन, सोहा अली खान ने शेयर किया वीडियो
योग करती हुई सोहा अली खान की ढाई साल की बेटी इनाया नाओमी खेमू.

अली खान (Soha Ali Khan) ने भी अपनी ढाई साल की बेटी इनाया नाओमी खेमू (Inaya Naomi Khemu) का कठिन योगासन करते हुए वीडियो शेयर किया है. क्या आप ऐसे योगासन कर पाएंगे, नहीं तो आज से ही अभ्यास शुरू कर दीजिए.

  • Share this:
पूरी दुनिया ने बीते रविवार को छठां अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया. बॉलीवुड के कई कलाकारों ने भी घर पर ही योग कर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फोटोज और वीड‍ियोज शेयर किए. सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने भी अपनी ढाई साल की बेटी इनाया नाओमी खेमू (Inaya Naomi Khemu) का एक लाजवाब वीड‍ियो शेयर किया है. इस वीडियो में इनाया ने बहुत से ऐसे कठिन योगासन किए हैं, जो लगातार अभ्यास के बाद ही किए जा सकते हैं. वे भी बच्चे तो शायद ही इन्हें करते हों. इनाया ने योग दिवस पर अपने पैरेंट्स के साथ भी योग किया है.

सोहा ने वीड‍ियो शेयर करने के साथ मैसेज लिखा है. उन्होंने लिखा है कि, 'शुरुआत करने के लिए कोई भी समय जल्दी नहीं होता'. सोहा अली खान के मैसेज का मतलब यह है कि यदि ढाई साल की छोटी बच्ची अभी से योग कर सकती है तो वे भी योग की शुरुआत कर सकते हैं.
 
View this post on Instagram
 

It’s never too early to start . #internationalyogaday

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

कुणाल खेमू ने साथ-साथ मनाया योग दिवस और फादर्स डेइनाया के पापा कुणाल खेमू (Kunal Khemu) ने भी एक फोटो शेयर की है. इसमें इनाया अपने पापा के पीठ पर बैठी नजर आ रही हैं. कुणाल ने योग दिवस और फादर्स डे साथ-साथ मनाया. वे लिखते हैं- 'योग दिवस और फादर्स डे जब एक दिन होता है तो कुछ इस तरह से नजर आता है.' फोटो में कुणाल ने अपनी बेटी इनाया को पीठ बैठाया है और योगासन कर रहे हैं.
View this post on Instagram
 

This is what #internationalyogaday and #fathersday being on the same day looks like 😉

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on



इससे पहले भी कुणाल ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे इनाया को योग सीखा रहे थे. वीडियो में दोनों 'ऊं' का उच्चारण करते नजर आए. कुणाल और सोहा दोनों कलाकार सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और समय-समय पर अपनी बेटी के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं.



साथ-साथ खेलते हैं तैमूर और इनाया

इनाया भी भाई तैमूर की तरह ही लोगों की चहेती है. दोनों भाई-बहन सोशल मीड‍िया पर राज करते हैं. इनाया और तैमूर एक दूसरे के साथ मन से खेलते हैं और उस दौरान दोनों की खुशी देखते ही बनती है. तैमूर इनाया से लगभग एक साल बड़े हैं. उनका जन्म दिसंबर 2016 में हुआ था. वहीं इनाया का जन्म अक्टूबर 2017 में हुआ.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज