लाइव टीवी

'उजड़ा चमन' की एक्‍ट्रेस का खुलासा, ऑडिशन में कहा गया 'रेप सीन कर के दिखाओ'

News18India
Updated: November 14, 2019, 3:12 PM IST
'उजड़ा चमन' की एक्‍ट्रेस का खुलासा, ऑडिशन में कहा गया 'रेप सीन कर के दिखाओ'
मानवी कई वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं.

मानवी गगरू (Maanvi Gugroo) फिल्‍म 'उजड़ा चमन' (Ujda Chaman) के बाद आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की आने वाली फिल्‍म 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' में भी नजर आने वाली हैं.

  • News18India
  • Last Updated: November 14, 2019, 3:12 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बॉलीवुड में पिछले साल #MeToo के तहत कई महिलाओं ने अपने साथ हुई बदसलूकियों की कहानियां शेयर कीं. यूं तो कास्टिंग काउच (Casting Couch) हमेशा से ही बॉलीवुड में होता रहा है, लेकिन अब इसकी कई कहानियां सामने आ रही हैं. ऐसी ही एक घटना का खुलासा फिल्‍म 'उजड़ा चमन' (Ujda Chaman) की एक्ट्रेस मानवी गगरू (Maanvi Gugroo) ने किया है. मानवी ने एक इंटरव्‍यू में खुलासा किया है कि उनके एक ऑडिशन में बेहद अजीब-ओ-गरीब डिमांड की गई.

मानवी ‘उजड़ा चमन’ में सनी सिंह के अपोजिट नजर आई थीं. इसके अलावा वह ‘टीवीएफ ट्रिपलिंग’ और 'फॉर मोर शॉट्स' जैसी वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं. मानवी ने स्‍पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में अपने एक ऐसे ऑडिशन की बात बताई है, जब वह इंडस्‍ट्री में बिलकुल नई थीं. जब मानवी से पूछा गया कि क्‍या उनके साथ कभी कास्टिंग काउच जैसी कोई घटना हुई है. इस पर उन्‍होंने बताया, 'कास्टिंग काउच तो नहीं, लेकिन मुझे याद है कि मैं एक ऑडिशन से भागी थी, जिसमें मुझे मेरे साथ बैठे दो आदमियों के साथ बलात्‍कार की कोशिश का एक सीन करने को कहा गया था. ये ऑफिस बड़ा अजीब सा था. जिसे वह अपना ऑफिस कह रहे थे, इस ऑफिस में एक बेड भी था.'

 




 



View this post on Instagram




 

If equal affection cannot be/ Let the more loving one be me. #themorelovingone by #whauden via @brainpicker  @balvindersinghphotography


A post shared by Maanvi Gagroo (@maanvigagroo) on






मानवी ने बताया कि वह इस ऑडिशन में अपनी सुरक्षा के बारे में बुरी तरह डर गई थीं और वहां से बचते हुए भागीं. बता दें कि मानवी फिल्‍म 'उजड़ा चमन' से भी दूरी बनाने वाली थीं. दरअसल इस फिल्‍म के लिए उन्‍हें 15 किलो वजन बढ़ाने को कहा गया लेकिन मानवी ये करने को तैयार नहीं थीं. दरअसल इसी दौरान वह दो और प्रोजेक्‍ट्स कर रही थीं. लेकिन बाद में इस फिल्‍म के लिए उन्‍होंने बॉडी सूट पहना और फिल्‍म की. मानवी, आयुष्‍मान खुराना की आने वाली फिल्‍म 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' में भी नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़े: 

दीपिका और रणवीर ने तिरुपति में मनाई Wedding Anniversary, देखें FIRST PHOTO
प्रियंका चोपड़ा और निक ने खरीदा 7 बेडरूम वाला घर, करोड़ों की डील ने मचाया हंगामा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 2:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर