लाइव टीवी

अदालत पहुंची 'टकलों' की जंग, 'बाला' की रिलीज रोकना चाहता है 'उजड़ा चमन'

News18India
Updated: October 24, 2019, 1:12 PM IST
अदालत पहुंची 'टकलों' की जंग, 'बाला' की रिलीज रोकना चाहता है 'उजड़ा चमन'
'उजड़ा चमन' 8 नवंबर को रिलीज हो रही है और 'बाला' 7 नवंबर को.

याचिका में अपील की गई है कि क्‍योंकि दोनों ही फिल्‍मों में बहुत ज्‍यादा समानता है, इसलिए 'उजड़ा चमन' (Ujda Chaman) से एक दिन पहले रिलीज होने वाली फिल्‍म 'बाला' (Bala) की रिलीज को रोक दिया जाए.

  • News18India
  • Last Updated: October 24, 2019, 1:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इस नवंबर बॉक्‍स ऑफिस (Box Office) पर दो 'टकलों' की कहानी सामने आने वाली है. एक फिल्‍म है सनी सिंह (Sunny Singh) की 'उजड़ा चमन' (Ujda Chaman)) और दूसरी है आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana), भूमि पेडणेकर और यामी गौतम स्‍टारर फिल्‍म 'बाला' (Bala). दोनों ने ही अपने ट्रेलर रिलीज कर दिए हैं और महज एक दिन के अंतर से यह दोनों फिल्‍में रिलीज भी होने जा रही हैं. लेकिन अब अपनी फिल्‍म को ज्‍यादा से ज्‍यादा दर्शक दिलाने के लिए 'उजड़ा चमन' के निर्देशक अभिषेक पाठक ने सुप्रीम कोर्ट में आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म 'बाला' की रिलीज रोकने के लिए एक याचिका दायर की है.

इस याचिका में अपील की गई है कि क्‍योंकि दोनों ही फिल्‍मों में बहुत ज्‍यादा समानता है, इसलिए 'उजड़ा चमन' से एक दिन पहले रिलीज होने वाली फिल्‍म 'बाला' की रिलीज को रोक दिया जाए. इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट में 4 नवंबर को सुनवाई होने जा रही है.

 




 

Loading...




View this post on Instagram




 

Iss Ujde Huye Chaman Ka Mujhe Koi Hal Nahi Mil Raha! Agar Aapko Pata Hain Toh Batane Aaiye 8th November Ko, Apne Nazdeeki Cinemas Mein! #UjdaChaman #UjdaChaman8Nov @maanvigagroo @kumarmangatpathak @abhishekpathakk @panorama_studios @tseries.official


A post shared by sunnysingh ੴ (@mesunnysingh) on






 




बात दें जहां 'उजड़ा चमन' 8 नवंबर को रिलीज हो रही है तो वहीं आयुष्‍मान खुराना की 'बाला' एक दिन पहले 7 नवंबर को रिलीज हो रही है. निर्देशक अभिषेक पाठक ने 'बाला' का ट्रेलर रिलीज होते ही बॉम्‍बे हाईकोर्ट में भी इस मामले पर याचिका दर्ज कराई थी. 'उजड़ा चमन' का ट्रेलर जहां 1 अक्‍टूबर को रिलीज किया गया तो वहीं 'बाला का ट्रेलर 10-11 अक्‍टूबर को रिलीज किया गया है. ट्रेलर रिलीज के बाद से ही इन दोनों के बीच समानता पर चर्चा हो रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 12:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...