लाइव टीवी

Karwa Chauth 2019: करवा चौथ पर इसलिए लड़कियां हो रही हैं 'उजड़ा चमन' की दीवानी

News18India
Updated: October 17, 2019, 3:57 PM IST
Karwa Chauth 2019: करवा चौथ पर इसलिए लड़कियां हो रही हैं 'उजड़ा चमन' की दीवानी
एक्‍टर सनी सिंह 'उजड़ा चमन' में नजर आने वाले हैं.

'उजड़ा चमन' (Ujda Chaman) में सनी सिंह (Sunny Singh) एक गंजे व्‍यक्ति की भूमिका में नजर आएंगे.

  • News18India
  • Last Updated: October 17, 2019, 3:57 PM IST
  • Share this:
मुंबई. करवा चौथ 2019 (Karva Chauth/ Karwa Chauth): आज के दिन देश भर में सुहागनें अपने पति की लंबी उम्र की कामना के साथ करवा चौथ (karwa chauth 2019) का व्रत रखती हैं. शाम को करवा माता की पूजा के बाद महिलाएं चांद को अर्घ्य देकर व्रत पूरा करती हैं. यूं तो आज के लिए चांद दिखने का महूर्त रात 8 बजे के बाद का है, लेकिन 'चांद' के नाम से प्रसिद्ध 'उजड़ा चमन' के चांद को देखकर भी ये व्रत तोड़ा जा सकता है. ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि खुद 'उजड़ा चमन' कह रहे हैं, जिन्‍होंने ऐसा एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किय है.

बॉक्‍स ऑफिस पर जल्‍द ही एक फिल्‍म आने वाली है, जिसका नाम है 'उजड़ा चमन'. इस फिल्‍म में एक्‍टर सनी सिंह नजर आने वाले हैं जो इस फिल्‍म में एक गंजे व्‍यक्ति की भूमिका में नजर आएंगे. ऐसे में करवा चौथ पर अपनी फिल्‍म के प्रमोशन का नया तरीका निकालते हुए सनी सिंह ने एक नाया वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक सुहागन के हाथ छलनी में चांद को देख रहे हैं लेकिन असम में वह चांद सनी सिंह का सिर निकलता है.

 

Loading...



बता दें कि महिलाएं करवा चौथ की पूजा आज शाम 5 बजकर 50 मिनट से 07 बजकर 06 मिनट तक के शुभ मुहूर्त में कर सकती हैं. इस बार का करवा चौथ विवाहित महिलाओं के लिए काफी शुभ माना जा रहा है. विद्वानों का मानना है कि 70 साल बाद ऐसा शुभ मुहूर्त बन रहा है जब करवा चौथ के दिन चांद रोहिणी नक्षत्र में उदय होगा. यह बेहद शुभ प्रभाव वाला माना जा रहा है. महिलाएं रत 8:18 बजे तक चांद देख सकेंगी.
यह भी पढ़े:  Top ट्रेंड कर रहा है रिंकू का ये भोजपुरी गाना, 'आज करवा चौथ है..'- Video

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 3:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...