लाइव टीवी

फिल्म 'बाला' की रिलीज डेट में कोई बदलाव नहीं, 'उजड़ा चमन' होगी पहले रिलीज

News18Hindi
Updated: October 29, 2019, 4:10 PM IST
फिल्म 'बाला' की रिलीज डेट में कोई बदलाव नहीं, 'उजड़ा चमन' होगी पहले रिलीज
फिल्म 'बाला' की रिलीज डेट में कोई बदलाव नहीं, 'उजड़ा चमन' होगी पहले रिलीज

बॉलीवुड (Bollywood) की दो आने वाली फिल्म 'उजड़ा चमन' (Ujra Chaman) और 'बाला' (Bala) लगातार चर्चा में बनी हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2019, 4:10 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) की दो आने वाली फिल्म 'उजड़ा चमन' (Ujra Chaman) और 'बाला' (Bala) लगातार चर्चा में बनी हुई है. खबर है कि बीते दिनों 'उजड़ा चमन' के निर्माताओं ने 'बाला' के मेकर्स के खिलाफ शिकायत की थी. वहीं 'उजड़ा चमन' की नई रिलीज डेट सामने आ चुकी है. बीते दिनों 'उजड़ा चमन' की वजह से बाला मेकर्स ने 15 नवंबर से रिलीज डेट पीछे कर दी थी. 8 नवंबर को फिल्म रिलीज करने की जानकारी दी थी. अब 'उजड़ा चमन' के निर्माताओं ने इस फिल्म को 7 नवंबर के बदले एक हफ्ते पहले ही 1 नवंबर को रिलीज करने का फैसला लिया है.


बता दें कि नवंबर में रिलीज होने वाली दोनों फिल्मों 'बाला' और 'उजड़ा चमन' का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा गया है. जहां 'उजड़ा चमन' के निर्देशक और निर्माता ने 'बाला' मेकर्स पर कॉपी राइट्स का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है.



वहीं इस याचिका में 'उजड़ा चमन' के निर्देशक ने सुप्रीम कोर्ट से मांग की है कि फिल्म 'बाला' की रिलीज पर रोक लगाई जाए. याचिका में कहा गया है कि 'बाला' फ़िल्म के निर्देशक ने कॉपी राइट्स का उल्लंघन किया है.

अब सुप्रीम कोर्ट 4 नवंबर को इस याचिका पर सुनवाई करेगा. मालूम हो कि डायरेक्टर अभिषेक पाठक की फिल्म 'उजड़ा चमन' में सनी सिंह के अलावा मानवी गगरू, करिश्मा शर्मा और ऐश्वर्या सखुजा मुख्य भूमिकाओं में हैं.


Loading...

ये भी पढ़ें- 



दिवाली जश्न में तैमूर को आया गुस्सा, मुंह फुलाया वीडियो हुआ वायरल 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 4:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...