अक्षय कुमार को अंडरटेकर ने दिया असली फाइट का न्योता, 'खिलाड़ी' बोले- भाई, इंश्योरेंस चेक कर लूं...

अंडरटेकर-अक्षय कुमार के कमेंट्स अब वायरल हो रहे हैं. फाइल फोटो

'खिलाड़ियों के खिलाड़ी (Khiladiyon Ka Khiladi)' को 25 साल पूरे हुए तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक मीम को शेयर करते हुए इस बात का खुलासा किया था कि उनकी लड़ाई असली अंडरटेकर से नहीं हुई थी, जिसके बाद रीयल द अंडरटेकर (The Undertaker) ने उन्हें फाइट का न्योता दिया है.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड में 'खिलाड़ी' यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अक्षय कुमार सालों से अपनी फिल्मों के जरिए लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं. उनकी करियर के शुरुआती दिनों में कि हिट फिल्म 'खिलाड़ियों के खिलाड़ी (Khiladiyon Ka Khiladi)' को हाल ही में पूरे 25 साल पूरे हुए हैं. अब तक कई लोग ये ही समझते थे कि फिल्म में जो फाइट सीन था वह असली द अंडरटेकर (The Undertaker) के साथ फिल्माया गया है, लेकिन हाल ही में खुद एक्टर ने इस राज से पर्दाफाश किया. अब जब ये राज खुला तो 25 साल बाद डब्लूडब्लूई के असली अंडरटेकर ने अक्षय कुमार को फाइट के लिए खुला चैलेंज दे दिया, जिसको सुनने के बाद एक्टर हक्के बक्के रह गए.

    दरअसल, कुछ समय पहले जब फिल्म  'खिलाड़ियों के खिलाड़ी (Khiladiyon Ka Khiladi)' को  25 साल पूरे हुए तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक मीम को शेयर करते हुए इस बात का खुलासा किया था कि उनकी लड़ाई असली अंडरटेकर से नहीं हुई थी. उन्होंने बताया कि फिल्म में अक्षय के फाइट सीन बायन ली के साथ फिल्माए गए थे, जो द अंडरटेकर की भूमिका निभा रहे थे.

    Undertaker, Akshay Kumar, Undertaker Challenges Akshay Kumar, Bollywood News, Akshay Kumar News, Undertaker Challenges Akshay Kumar For Real Fight, Social Media, Viral News, अक्षय कुमार, द अंडरटेकर , अक्षय कुमार को अंडरटेकर ने दिया असली फाइट का न्योता



    अक्षय का ये ट्वीट देखने के बाद द अंडरटेकर ने अक्षय को चैलेंज करते हुए लिखा, 'जब असली मैच के लिए आप तैयार हों तो मुझे बताएं.'

    Undertaker, Akshay Kumar, Undertaker Challenges Akshay Kumar, Bollywood News, Akshay Kumar News, Undertaker Challenges Akshay Kumar For Real Fight, Social Media, Viral News, अक्षय कुमार, द अंडरटेकर , अक्षय कुमार को अंडरटेकर ने दिया असली फाइट का न्योता

    अंडरटेकर का कमेंट पढ़ने के बाद अक्षय कुमार ने बेहद मजेदार जवाब दिया. उन्होंने कहा- 'भाई, पहले मुझे मेरा इंश्योरेंस चेक करने दीजिए फिर आपको बताता हूं'.

    बॉलीवुड के खिलाड़ी के ये जवाब उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. कुछ लोग कह रहे हैं कि इतने साल बाद इस राज से पर्दा उठा है तो असली आदमी से दो-दो हाथ हो जाने चाहिए. वहीं, कुछ लोग ऐसे हैं जो कह रहे हैं कि अगर उन्होंने ऐसा किया तो शायद हड्डियां भी नहीं मिल पाएंगी.

    आपको बता दें कि साल 1996 में रिलीज हुई  इस फिल्म के सबसे खतरनाक सीन में अक्षय और अंडरटेकर के बीच भयंकर लड़ाई होती है. फैंस को ऐसा लगता है कि अक्षय, अंडरटेकर से भिड़ रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं है. ब्रायन ली अंडरटेकर के चचेरे भाई भी है. ब्रायन ली भी प्रोफेशनल रेसलर हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.