अपना शहर चुनें

States

बड़े पर्दे से रियल लाइफ तक, पढ़िए बॉलीवुड की मशहूर 6 लव स्टोरी

दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर (Photo Credit- @deepikapadukone/Instagram)
दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर (Photo Credit- @deepikapadukone/Instagram)

रणबीर कपूर (RANBIR KAPOOR ) और दीपिका पादुकोण (DEEPIKA PADUKONE) फिल्मी दुनिया में आते ही एक-दूसरे के करीब आ गए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2021, 2:19 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली.  आज हम आपको उन अधूरी लव स्टोरीज के बारे में बताएंगे जो सितारे चाह कर भी साथ नहीं हो पाए. बॉलीवुड (BOLLYWOOD) के कपल जो अपना प्यार नहीं पा सकें. इन सितारों को फैंस भी साथ देखना चाहते थे, लेकिन ये एक ना हो सके और अपने अपने रास्ते पर अलग चले गए. फिर चाहे वो रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की प्रेम कहानी हो या अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की. ये फिल्मी दुनिया के ऐसे लव कपल थे जिनकी लव स्टोरी खूब परवान चढ़ी लेकिन जल्द ही खत्म भी हो गई.

रणबीर कपूर (RANBIR KAPOOR ) और दीपिका पादुकोण (DEEPIKA PADUKONE) फिल्मी दुनिया में आते ही एक-दूसरे के करीब आ गए थे. दीपिका पादुकोण की गर्दन पर रणबीर के नाम का पहले अक्षर का टैटू भी देखा गया था, लेकिन अचानक ही दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए.

शाहिद कपूर और करीना कपूर की लव स्टोरी भी अधूरी रह गई. जिससे दोनों के फैंस काफी निराश हुए. दोनों के ब्रेकअप की असल वजह खुलकर सामने नहीं आई. ब्रेकअप के बाद टशन फिल्म की शूटिंग के दौरान सैफ और करीना करीब आ गए थे. साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली.



अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर का अफेयर भी काफी चर्चा में रहा. दोनों ने सगाई भी कर ली थी. सगाई टूटने की असल वजह सामने नहीं आई. रिपोर्टस में कहा गया कि करिश्मा कपूर की मां बबिता के कारण बच्चन परिवार ने सगाई तोड़ दी.
सलमान खान और एश्वर्या राय के रिलेशनशिप के बारे में कौन नहीं जानता. ब्रेकअप के बाद एश्वर्या ने मीडिया में कहा था कि सलमान उनपर हाथ उठाते है, इसलिए आखिरकार दोनों अलग हो गए. 2007 में एश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली.

संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की कहानी बॉलीवुड में सबसे चर्चित लव स्टोरी रही. संजय की शादी ऋचा शर्मा से हुई लेकिन उनकी मौत के बाद संजय और माधुरी एक दूसरे के करीब आ गए, लेकिन इनकी नजदीकियां जिंदगीभर का साथ नहीं बन पाईं. बाद में माधुरी दीक्षित ने अपनी खुशिया डॉक्टर नेने के साथ ढूंढ ली.

अक्षय कुमार और रवीना टंडन की लव स्टोरी 1994 में मोहरा फिल्म के बाद चर्चा में आई थी. उनकी ऑफ कैमरा और ऑन कैमरा केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद थी. 1999 में स्टारडस्ट के एक इंटरव्यू में खुद रवीना टंडन ने कहा था कि अक्षय उनसे जल्द ही शादी का एलान करेंगे. बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया. जिसके बाद 17 जनवरी 2001 में अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज