कंगना से घर जाकर मिले रामदास अठावले, बोले-मुंबई सबकी, डरने की जरूरत नहीं

कंगना से घर जाकर मिले रामदास अठावले, बोले-मुंबई सबकी, डरने की जरूरत नहीं
केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने गुरुवार को कंगना रनौत से मुलाकात की.

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Union Minister Ramdas Athawale) ने कहा कि, 'कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उन्हें बताया कि उनकी राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है. वे लंबे समय तक फिल्मों में ही काम करना चाहती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 11, 2020, 9:00 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) अधिकारियों के मुंबई में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के कार्यालय के कुछ हिस्सों को गिराने के एक दिन बाद केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Union Minister Ramdas Athawale) ने एक्ट्रेस ने गुरुवार को मुलाकात की.

मुलाकात के समय कंगना ने अठावले से कहा कि, 'उन्हें उनका आशीर्वाद चाहिए.' मुलाकात के बाद अठावले ने मीडिया को बताया कि, 'मैंने कंगना रनौत से एक घंटे तक बात की. मैंने उनको बताया कि आपको मुंबई में डरने की जरूरत नहीं है. मुंबई शिवसेना की भी है, बीजेपी की है, कांग्रेस की भी है. मुंबई सभी धर्म, जाति और भाषाओं के लोगों की है. यहां सबको रहने का अधिकार है.'
अठावले ने कहा कि, 'कंगना रनौत ने उन्हें बताया कि उनकी राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है. वे लंबे समय तक फिल्मों में ही काम करना चाहती हैं. रामदास ने आगे कहा कि, यदि कंगना रनौत बीजेपी या आरपीआई ज्वाइन करती हैं तो उनका स्वागत करेंगे.'





अठावले ने आगे बताया कि, कंगना रनौत ने कहा कि वे राजनीति में दिलचस्पी नहीं रखती हैं, लेकिन समाज में एकता सुनिश्चित करने में दिलचस्पी रखती हैं. उन्होंने कहा कि उनकी आगामी फिल्म में वे एक दलित की भूमिका निभा रही हैं और उनका मानना है कि जाति-व्यवस्था को समाप्त किया जाना चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज